Bharat Jodo Yatra 2022: ठेठ राजस्थानी अंदाज में होगा राहुल गांधी का झालावाड़ में स्वागत, खाने में होगा दाल-बाटी चूरमा समेत कई व्यंजन
Advertisement

Bharat Jodo Yatra 2022: ठेठ राजस्थानी अंदाज में होगा राहुल गांधी का झालावाड़ में स्वागत, खाने में होगा दाल-बाटी चूरमा समेत कई व्यंजन

Bharat Jodo Yatra 2022: भारत जोड़ो यात्रा, जिसमें ठेठ राजस्थानी अंदाज में राजस्थानी करेंगे राहुल गांधी का स्वागत. इसके साथ ही भरत जोड़ो के यात्रियों के लिए कई लजीज व्यंजनों का भी इंतजाम किया जा रहा है..

 

राहुल गांधी

Jaipur News: जयपुर में दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत राजस्थानी अंदाज में किया जाएगा. प्रदेश कांग्रेस स्तर पर इस संबंध में तैयारियां की जा रही है. PCC चीफ ने बताया कि राहुल गांधी जब मध्य प्रदेश से राजस्थान के झालावाड़ में प्रवेश करेंगे तब ना केवल राजस्थानी पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत होगा, बल्कि यात्रा के दौरान भारत जोड़ो यात्रियों के लिए खाने और इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी पूरी तरीके से राजस्थानी अंदाज की छाप रहेगी. 

साथ ही राहुल गांधी को खाने में दाल बाटी चूरमा सहित अलग अलग तरह की राजस्थानी व्यंजन भी परोसे जाएंगे. साथ ही राजस्थानी नृत्य गीत संगीत भी इस यात्रा के दौरान दिखाई देंगे. बड़ी बात यह कि राहुल गांधी की यात्रा मध्य प्रदेश से हाड़ौती झालावाड़ कोटा से लेकर पूर्वी राजस्थान के अलवर तक जाएगी. 

आपको बता दें कि इस दौरान राजस्थान के व्यंजनों और कल्चर में भी अलग अलग वेरायटी दिखाई देगी. प्रदेश कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी की इस यात्रा के लिए प्रदेश स्तरीय कोऑर्डिनेशन कमेटी के अलावा अलग-अलग कमेटियां भी बनायी गई है, जिनके पास भारत जोड़ो यात्रियों के साथ राजस्थान यात्रियों के रहने खाने धरने ट्रांसपोर्ट सहित विभिन्न सुविधाओं की ज़िम्मेदारी होगी. माना जा रहा है कि राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में अब 7 या 8 दिसंबर को प्रवेश करेगी.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news