Bharat Jodo Yatra 2022: भारत जोड़ो यात्रा से पहले BJP ने कसी कमर, राजस्थान में जन आक्रोश रैली निकलने की तैयारी
Advertisement

Bharat Jodo Yatra 2022: भारत जोड़ो यात्रा से पहले BJP ने कसी कमर, राजस्थान में जन आक्रोश रैली निकलने की तैयारी

Bharat Jodo Yatra 2022: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश से पहले भाजपा की जन आक्रोश रैली निकालने की तैयारी हो गई है..

भारत जोड़ो यात्रा

Dausa: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में प्रवेश से पहले भाजपा जन आक्रोश रैली निकालने की तैयारी कर रही है. प्रदेश की सभी विधानसभा में भाजपा की तरफ से 4 दिसंबर से जन आक्रोश रैली का आयोजन होगा, जिसके चलते सांसद घनश्याम तिवारी सांसद जसकौर मीणा सहित कई पदाधिकारी दौसा पहुंचे और जिले के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक को लेकर जिले की सभी विधानसभाओं में जन आक्रोश रैली निकालने को लेकर रणनीति तैयार की. 

बता दें कि इस दौरान भाजपा के जिला प्रभारी शैलेंद्र भार्गव, जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा, पूर्व राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा, राजस्थान युवा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र सैनी बैठक में शामिल हुएं. वहीं कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सांसद घनश्याम तिवारी ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का यह बहुत बड़ा भरम है और कंसेप्ट गलत है. भाजपा हिंदुत्व पर चल रही है और धारा 370 खत्म कर दी. राम मंदिर बना रही है, केदारनाथ बना रही है, महाकाल बना रही है, देश के सांस्कृतिक पुनरुत्थान का भाजपा काम कर रही है. 

साथ ही उन कामों के खिलाफ यह यात्रा है और वह भारत को एक सांस्कृतिक राष्ट्र नहीं मानते हैं. यह यात्रा हिंदुत्व का अपमान करने वाली है. पुणे गर्ल्स घनश्याम तिवारी ने कहा भाजपा प्रदेश भर में ऐतिहासिक जन आक्रोश रैली निकाल रही है और वह राजस्थान सरकार के 4 साल के कुकृत्यों खिलाफ है. तिवारी ने कहा जन आक्रोश रैली के माध्यम से भाजपा के 500000 कार्यकर्ता प्रदेश के 7500000 लोगों से मिलेंगे और प्रदेश की वर्तमान सरकार के कुकृत्यों से उन्हें अवगत करवाएंगे.

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम को लेकर भी सांसद घनश्याम तिवारी ने निशाना साधते कहा दोनों ने हाथ मिला लिए अब कहते है ये हमारे एसेट्स हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के एसेट्स तीन शब्दों में आ गई गद्दारी, निर्लज्जता और निकरमा अब ये पार्टी जो पूंजी लेकर चुनाव लड़ेगी और वो कहा तक सफलता प्राप्त करेगी.

वही सांसद जसकोर मीणा ने कहा अबे जनाक्रोश सरकार के खिलाफ है और यह जबरदस्त तूफान की तरह चलेगा, जिसके तहत हम भाजपा के कार्यकर्ता और जनता के माध्यम से प्रदेश के लाखों घरों तक पहुंचेंगे और कांग्रेस की गलत नीतियां अकर्मण्यता भ्रष्टाचार के खिलाफ और जो यह सत्ता के लिए लगातार नौटंकी कर रहे हैं. इसको लेकर गांव-गांव डगर डगर जाएंगे ओर जनता के सामने रखेंगे. सांसद जसकौर ने कहा दौसा जिले से 3 विधायक सरकार में मंत्री हैं, लेकिन मैं अकेली इन तीनों पर भारी पड़ रही हूं.

Reporter: Laxmi Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news