भरतपुर की तुलना 'बिन पेंदे के लोटे' से शेखावत पर भड़के गहलोत के मंत्री गर्ग, कहा ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392591

भरतपुर की तुलना 'बिन पेंदे के लोटे' से शेखावत पर भड़के गहलोत के मंत्री गर्ग, कहा ये

Garg on Shekhawat : भरतपुर की तुलना 'बिन पेंदे के लोटे' पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर गहलोत सरकार के मंत्री सुभाष गर्ग भड़के उठे, उन्होंने इसे भरतपुर की जनता का अपमान बताया है. 

भरतपुर की तुलना 'बिन पेंदे के लोटे' से शेखावत पर भड़के गहलोत के मंत्री गर्ग, कहा ये

Garg on Shekhawat : राजस्थान में इन दिनों सियासत गर्म है. वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर निशाना साधते हुए भरतपुर की तुलना 'बिन पेंदे के लोटे' से कर दी. जिसके बाद भरतपुर में शेखावत के बयान का विरोध शुरू हो गया है. राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इसे भरतपुर की जनता का अपमान बताया है. 

सुभाष गर्ग ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान की निंदा करता हूं. शायद मंत्री जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया हैं, मुख्यमंत्री न बनने के कारण, उनका ये बयान भरतपुर की जनता का अपमान है. अपने इस बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

 

दरअसल मंगलवार को झुंझुनूं दौरे पर रहे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर बड़ा तंज कसते हुए उन्हें बिन पैंदे का लोटा बता दिया है.  उन्होंने कहा कि मैं राजेंद्र सिंह गुढ़ा के गांव में हूं. यहां पर हजारों लोग मौजूद है. किसी से भी पूछ लो, ग्रामीण तो क्या उनके घरवाले भी राजेंद्र सिंह गुढ़ा की बातों को गंभीरता से नहीं लेते होंगे. उनकी हालत बिन पैंदे के लोटे के जैसी है. जो कब, कहां और किसके साथ होगा. कोई नहीं बता सकता. वे लोटे की तरह कभी भी, किधर भी लुढ़क सकते है. वे कब बसपा में होंगे, कब कांग्रेस में होंगे. कब अशोक गहलोत के साथ होंगे या फिर कब सचिन पायलट के साथ होंगे. ये या तो गुढ़ा जानते है या फिर राम जानता है. इस मौके पर सांसद नरेंद्र कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया तथा पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़े..

राजीव गांधी ग्रामीण खेलों के लिए आगे आया कॉर्पोरेट सेक्टर, विजेता टीम के लिए सौंपा 7.20 लाख रुपये का चेक

ERCP को लेकर शेखावत के निशाने पर आई गहलोत सरकार, कहा- जनता के साथ कर रहे धोखा

Trending news