बेणेश्वर धाम से 3 सितम्बर को अमित शाह रवाना करेंगे परिवर्तन यात्रा का रथ, BJP का बड़ा प्लान तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839829

बेणेश्वर धाम से 3 सितम्बर को अमित शाह रवाना करेंगे परिवर्तन यात्रा का रथ, BJP का बड़ा प्लान तैयार

Amit Shah in Dungarpur : भाजपा की 3 सितम्बर को बेणेश्वर धाम से परिवर्तन यात्रा प्रस्तावित, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे शुभारम्भ, भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने ली तैयारी बैठक

 

बेणेश्वर धाम से 3 सितम्बर को अमित शाह रवाना करेंगे परिवर्तन यात्रा का रथ, BJP का बड़ा प्लान तैयार

Amit Shah in Dungarpur : केन्द्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर है. अपने दौरे के दौरान प्रभारी जोशी ने डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम पर भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा की तैयारियों को लेकर 4 जिलो के भाजपा नेताओं की बैठक ली. बैठक में प्रभारी जोशी ने तैयारियों व रोड मेप पर चर्चा की. 3 सितम्बर को बेणेश्वर धाम से भाजपा की परिवर्तन यात्रा प्रस्तावित है. वही गृह मंत्री अमित शाह द्वारा परिवर्तन यात्रा का शुभारम्भ करेंगे.

केन्द्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी आज डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर धाम पहुंचे. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री व प्रभारी जोशी ने राधा कृष्ण मंदिर, महादेव मंदिर सहित अन्य देवालयों में दर्शन किये. वही इसके बाद प्रभारी जोशी ने डूंगरपुर, बाँसवाड़ा, प्रतापगढ़ और उदयपुर जिले के नेताओं की बैठक ली. बैठक में सांसद कनक मल कटारा, विधायक गोपीचंद मीणा, विधायक कैलाश मीणा, हरेन्द्र निनामा सहित अन्य नेता शामिल हुए.

बैठक में प्रभारी जोशी ने बेणेश्वर धाम से 3 सितम्बर को भाजपा की प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा की तैयारियों व रोड मेप पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने भाजपा नेताओं को परिवर्तन यात्रा को सफल बनाते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आव्हान किया. इस मौके पर प्रभारी जोशी ने बताया की भाजपा की ओर से प्रदेश में चार जगहों से निकाले जाने वाली परिवर्तन यात्रा के तहत दूसरी यात्रा 3 सितम्बर को बेणेश्वर धाम से शुरू होगी. जिसका शुभारम्भ गृह मंत्री अमित शाह करेंगे. वही बेणेश्वर धाम से निकाली जाने वाली यात्रा प्रदेश के 11 जिलो की 52 विधानसभा क्षेत्रो से गुजरेगी. वही 19 दिन बाद कोटा में यात्रा का समापन होगा.

ये भी पढ़ें- 

चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर राजस्थान के इस NRI कारोबारी के ऐलान ने सरकारों को भी छोड़ा पीछे

Aditya L1 mission : चंद्रयान-3 की सफलता के बाद अब इसरो सूर्य पर भेजेगा Aditya L-1, फिर शुक्र की बारी

Trending news