महंगाई के मुद्दे पर आर-पार, दिल्ली में रैली के लिए राजस्थान के मंत्रियों ने झोंकी पूरी ताकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327141

महंगाई के मुद्दे पर आर-पार, दिल्ली में रैली के लिए राजस्थान के मंत्रियों ने झोंकी पूरी ताकत

Jaipur: कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली में रैली है. जिसमें देशभर के आए कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. महंगाई हटाओ रैली के लिए अभी से शोर मचना शुरू हो गया है.

केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे.

Jaipur: कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली में रैली है. जिसमें देशभर के आए कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. महंगाई हटाओ रैली के लिए अभी से शोर मचना शुरू हो गया है. विधायक अपने अपने विधानसभा क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को दिल्ली चलने का आह्वान कर रहे है. सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना का कहना है कि आटे,दाल के भाव ही आसमान छू रहे है. ऐसे में भला गरीब का पेट कैसे भरेगा. विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे.

अलवर से करीब  20 हजार कार्यकर्ता दिल्ली रैली में शामिल होंगे 
वहीं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली का कहना था कि दिल्ली की रैली को लेकर अलवर जिले से कार्यकर्ता तैयार है. करीब अलवर से ही 20 हजार कार्यकर्ता दिल्ली रैली में शामिल होकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे, क्योंकि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आम आदमी लगातार पिसता चला जा रहा है. महंगाई के कारण गरीब आदमी का जीना दुश्वार हो गया है इसलिए कांग्रेस के देशभर के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ का ऐलान, 2 अक्टूबर को गुजरात में निकाली जाएगी 150 किलोमीटर की यात्रा

आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाने से महंगाई और बढ़ी
पेट्रोल, डीजल, सीएनजी एवं रसोई गैस से लेकर अनाज, दालें, कुकिंग ऑयल जैसी जरूरी चीजों की कीमतें भी आसमान छू रही हैं. मोदी सरकार द्वारा आटा, चावल, दही, पनीर, शहद जैसी रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाने से महंगाई और बढ़ी है. बच्चों के लिए पेंसिल और शार्पनर से लेकर हॉस्पिटल बेड, श्मशान घाट और कफन पर भी जीएसटी लगा दी है.

ऐसे में केंद्र सरकार पर महंगाई का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी उसे घेरने की तैयारी की जा रही है. महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल आंदोलन किया जा रहा है. 

Trending news