मेवाड़ के छोरे का टैलेंट देख राजस्थान की मशहूर डांसर रानी रंगीली भी शॉक, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2315952

मेवाड़ के छोरे का टैलेंट देख राजस्थान की मशहूर डांसर रानी रंगीली भी शॉक, Video वायरल

Viral Video: मेवाड़ के छोटे से लड़के की कमरिया चरखी से भी तेज चलती है. उसके डांस स्टेप्स देख हर कोई हैरान रह जाता है. वहां, मौजूद सभी लोग तालियां बजाना शुरू कर देते हैं. इस वीडियो को रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में मेवाड़ के छोटे छोरे की एनर्जी ने सबको हिलाकर रख दिया है.

viral video

Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक डांसर्स मौजूद हैं लेकिन जैसे ही जिक्र रानी रंगीली का होता है तो उसके ठुमकों के सामने अच्छे-अच्छे फीके हो जाते हैं. कमरबंद और लहंगा-चोली पहनकर जैसे ही रानी रंगीली अपनी कमर मचकाना शुरू करती हैं, वैसे ही लाखों लोगों के दिलों पर सांप लोट लोट जाते हैं. रानी रंगीली के दीवानों का कहना है कि डांस में उनके जैसा कोई तोड़ नहीं है.

जहां कहीं भी रानी रंगीली का डांस होता है, वहां, देखने वालों की तगड़ी भीड़ जुट जाती है. उनके एक-एक ठुमके पर लोग फिदा रहते हैं लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखक खुद रानी रंगीली के चाहने वाले भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, आज के वायरल वीडियो में रानी रंगीली को मेवाड़ के छोरे ने ऐसी टक्कर दी है कि देखने वाले दंग रह गए हैं.

जी हां, आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर राजस्थान की मशहूर डांसर रानी रंगीली का डांस चल रहा होता है. इसी बीच पब्लिक में से एक छोटा सा लड़का निकलकर स्टेज पर पहुंचकर डांस करना शुरू करता है. उसका डांस ऐसा कातिलाना होता है कि वहां मौजूद लोग शॉक रह जाते हैं. खुद रानी रंगीली जो कि स्टेज पर दो अन्य डांसर्स के साथ मौजूद होती हैं, वह भी रुककर उसका डांस देखने लगती है.

मेवाड़ के छोटे से लड़के की कमरिया चरखी से भी तेज चलती है. उसके डांस स्टेप्स देख हर कोई हैरान रह जाता है. वहां, मौजूद सभी लोग तालियां बजाना शुरू कर देते हैं. इस वीडियो को रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में मेवाड़ के छोटे छोरे की एनर्जी ने सबको हिलाकर रख दिया है.

राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. 

Trending news