Rajasthan live News: हंगामेदार सत्र के चलते गुरुवार सुबह 11 बजे तक स्थगित हुई विधानसभा की कार्यवाही, जानें क्या-क्या हुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318846

Rajasthan live News: हंगामेदार सत्र के चलते गुरुवार सुबह 11 बजे तक स्थगित हुई विधानसभा की कार्यवाही, जानें क्या-क्या हुआ

Rajasthan live News:विधानसभा का बजट सत्र आज से , सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे होगी शुरू, आज सदन में होगी शोकभिव्यक्ति,  गुरुवार से सुचारू रूप से चलेगी सदन की कार्यवाही.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News:विधानसभा का बजट सत्र आज से , सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे होगी शुरू, आज सदन में होगी शोकभिव्यक्ति,  गुरुवार से सुचारू रूप से चलेगी सदन की कार्यवाही. 5 से 9 जुलाई विधानसभा में रहेगा अवकाश, 10 जुलाई को आएगा विधानसभा में बजट, भजनलाल सरकार का पहला पूर्ण बजट होगा पेश. 11- 12 जुलाई को सदन में होगी बजट पर चर्चा, 13- 14 को रहेगा अवकाश, 15-16 जुलाई को सदन में बजट बहस रहेगी जारी, 16 जुलाई को ही आएगा मुख्यमंत्री जनलाल शर्मा का रिप्लाई.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.  

03 July 2024
18:04 PM

Jaipur: राजस्थान यूनिवर्सिटी एडमिशन, महारानी कॉलेज ने जारी की दूसरी कट आफ

 

 

 

17:16 PM

Jaipur: संसद में राहुल गांधी का हिंदुओं पर टिप्पणी का मामला

 

16:00 PM

Bharatpur: ऑपरेशन एंटीवायरस का खौफ

 

13:33 PM

Delhi: PM का विपक्ष पर तीखा प्रहार, 'संविधान की वजह से तीसरी बार जीते- PM मोदी 

 

 

 

11:49 AM

Rajasthan live News: कांग्रेस विधायक अर्जुन बामनिया विधानसभा के बाहर मीडिया से हुए रूबरू. कहा - आज से सरकार का बजट सत्र है. बजट सत्र को लेकर जनता में आशाएं हैं. देखते है पिछली गहलोत सरकार की योजनाओं को यथावत रखा जाएगा या फिर अहित करेंगे. हम विपक्ष के नाते सरकार के 6 महीने की नाकामियां और पिछली सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं को लेकर जनहित में सारे मुद्दे उठाएंगे. मैं ट्राईबल बेल्ट से आता हूं चौथी बार विधायक हूं. ट्राइबल हूं शिक्षा मंत्री ने ट्राइबल को डीएनए टेस्ट के लिए कहा है हम सदन में हमारा डीएनए टेस्ट करवाएंगे हमारा डीएनए टेस्ट करवा लीजिए हम किस रूप में हैं उसका जवाब मिल जाएगा. सरकार की नाकामियों को उजागर करेंगे.  सरकार की ओर से चलाई जा रही नीतियों उसका भी विरोध होगा.

11:39 AM

Rajasthan live News: B.A.P धरियावद विधायक थावरचंद डामोर पहुंचे विधानसभा. मीडिया से हुए रूबरू. कहा - नौजवानों के मुद्दो को लेकर हमलावर रहूंगा. बेरोजगारों का मुद्दा हम विधानसभा में उठाएंगे. कांग्रेस की सरकार में बेरोजगारों को संविदा पर लगाया गया था अभी उन्हें हटा दिया गया है. कई वर्षों से नौजवानों की छात्रवृत्ति नहीं आई है. किसानों को अपना हक नहीं मिल पाया है. आज सत्र पूर्ण रूप से चलने वाला नहीं है नए सदस्य आए हैं उनकी शपथ भी आज होने वाली है. हम प्रकृति के पूजक हैं. हम एक बाप की संतान है, डीएनए टेस्ट करवाने को तैयार है.

11:38 AM

Rajasthan live News: विधानसभा की बैठक कल सुबह 11 बजे तक स्थगित.

11:36 AM

Rajasthan live News: विधानसभा में अभिनंदन प्रस्ताव. ओम बिरला का अभिनंदन प्रस्ताव. लगातार दूसरी बार लोकसभा स्पीकर बनने पर अभिनंदन. हालांकि इस दौरान सदन में विपक्ष करता रहा नारेबाजी.
सरकार पर लगाए संविधान की उपेक्षा के आरोप.

11:36 AM

Rajasthan live News: विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन ही हंगामा. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने उठाया व्यवस्था का प्रश्न. कहा -  सत्र के पहले दिन होना चाहिए राज्यपाल का अभिभाषण. संविधान के अनुच्छेद का किया जिक्र.  हालांकि अनुच्छेद की जगह 'संविधान की धारा' बोल गए टीकाराम जूली.  सरकार की तरफ से संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल बोले. पहले सत्र के पहले दिन होता है राज्यपाल का  अभिभाषण.  वर्तमान सत्र विधानसभा का दूसरा सत्र. ऐसे में अभी नहीं अभिभाषण की जरूरत. अध्यक्ष ने दी आसन से व्यवस्था. अध्यक्ष की व्यवस्था के बाद भी विपक्ष करता रहा हंगामा. अध्यक्ष बोले -  आप हंगामा करके मीडिया में दिख सकते हैं. लेकिन यह सदन की परंपराओं के खिलाफ.

11:31 AM

Rajasthan live News: चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या पहुंचे विधानसभा. मीडिया से हुए रूबरू. कहा - भारतीय जनता पार्टी की सरकार को समर्थन दिया है. क्षेत्र के विकास को लेकर हम सरकार के साथ लगे हैं. हमारे क्षेत्र में जितना भी विकास का काम है हम सरकार से करवाएंगे. विपक्ष उनका काम कर रहा है सरकार अपना काम कर रही है. आचार संहिता के कारण सरकार काम नहीं कर पाई. आने वाले दिनों में सरकार अच्छा काम करेगी.

11:30 AM

बड़ी खबर: आमेर फोर्ट में हाथी सवारी की दरों में बढ़ोतरी के आदेश. पुरातत्व एवं ​संग्रहालय निदेशक पंकज धरेंद्र ने आदेश जारी किए. हाथी सवारी की दरें सीधे ₹1100 से ₹2500 प्रति पर्यटक की गई. हाथी सवारी की दरों में 1400 रुपए की वृद्धि की गई. विभिन्न शुल्क काटकर हाथी मालिक को 2100 रुपए मिलेंगे. 1 अक्टूबर से हाथी सवारी की नई दरें लागू होगी. 5 साल बाद हाथी सवारी की दरों में वृद्धि की समीक्षा की जाएगी. हाथी मालिक लगातार शुल्क बढ़ोतरी की कर रहे थे मांग.

11:29 AM

Rajasthan live News: पर्ची की सरकार बताने वाले विपक्ष पर मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने साधा निशाना. पर्ची कांग्रेस राज में बंद हुई थी हम वापस चालू करेंगे भाभड़ा जी ने  पर्ची को शुरू किया था. पर्ची की सरकार अब अच्छे से चलेगी.

11:29 AM

Rajasthan live News: राजस्थान विधानसभा पहुंचे मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग. विधानसभा के बाहर मीडिया से हुए रूबरू . कहा - विपक्ष मजबूत होगा तो हमें काम करने का मजा आएगा हम उनका मुकाबला करेंगे. सरकार बहुत अच्छा काम करने वाली है विपक्ष का मुंह अपने आप बंद हो जाएगा. बिजली गुल होने के सारे सवालों के जवाब हम विधानसभा में देंगे. बिजली इसीलिए गुल रही क्योंकि पूर्वर्ती कांग्रेस सरकार में बहुत सारी यूनिट्स बंद पड़ी थी. एक-एक कर हमने सभी को शुरू किया है. ईश्वर की कृपा है.

11:26 AM

Rajasthan live News: विपक्षी सदस्यों की शोरगुल के बीच भारत आदिवासी पार्टी के विधायक जय किशन पटेल ने ली शपथ.

11:24 AM

Rajasthan live News: राजस्थान विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले विधायकों की दी जा रही जानकारी.

11:24 AM

Rajasthan live News: राजस्थान में प्लास्टिक मुक्ति को लेकर संकल्प रखा गया विधानसभा में. विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सदन में शोकाभिव्यक्ति की बात कहते हैं और बीच में प्लास्टिक मुक्ति कहां आ गई? सदन में विपक्षी सदस्यों के हंगामे के कारण शोरगुल जारी.

11:23 AM

Rajasthan live News: राजस्थान विधानसभा की कार्रवाई आज से हुई शुरू. विधायकों की पहुंचने का सिलसिला जारी. भाजपा विधायक जितेंद्र गोठवाल ने लगाई कांग्रेस पर आरोप. राहुल गांधी पर लगाए आरोप
- हिंदू हिंसक नहीं होता. हिंदू को हिंसक कहने पर राहुल गांधी माफी मांगे. राहुल गांधी माफी की ड्रेस पहन कर आए भाजपा विधायक.

11:22 AM

Rajasthan live News: कांग्रेस राजखेड़ा विधायक रोहित बोहरा पहुंचे विधानसभा. मीडिया से हुए रूबरू. कहा - आप सभी को पता है 6 महीने से सरकार नहीं चल रही है ऐसा लग नहीं रहा है नई सरकार है. पानी बिजली की इतनी हालत खराब है कि रात रात भर पूर्वी राजस्थान में बिजली नहीं आती है.  इतनी हालत खराब है पानी के लिए लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं बेसिक मुद्दों पर सरकार को गिरने का काम किया जाएगा. सरकार को जवाब देना पड़ेगा कि अव्यवस्थाएं क्यों हो रही हैं?

11:21 AM

Rajasthan live News: ओम बिरला के दूसरी बार अध्यक्ष बनने पर सदन में प्रस्ताव.  दो बार राजस्थान विधानसभा के सदस्य रहे ओम बिरला के दूसरी बार लोकसभा अध्यक्ष बनने पर जताई खुशी. विधानसभा सदस्यों और सदन की ओर से ओम बिरला को दी गई हार्दिक बधाई शुभकामनाएं.

11:13 AM

Rajasthan live News: राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर विधानसभा में हंगामा. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने उठाया राज्यपाल के अभिभाषण नहीं होने का मामला. टीकाराम जूली की आपत्ति पर संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल का जवाब. नियमों का हवाला देते हुए जोगाराम पटेल ने कहा सत्र में राज्यपाल का अभी भाषण जरूरी है यह दूसरा सत्र है. राज्यपाल का अभिभाषण एक बार होता है दूसरी बार नहीं होता है. वासुदेव देवनानी ने मामले को शांत करने के लिए दी व्यवस्था. विपक्ष के नेता और संसदीय कार्य मंत्री को सुनने के बाद बोले अध्यक्ष. देवनानी ने कहा कि नए साल के प्रथम सत्र में राज्यपाल का अभिभाषण होता है. यह दूसरा सत्र है इसलिए दूसरी बार राज्यपाल का अभी भाषण नहीं होगा. विपक्षी सदस्य खड़े होकर बिल में पहुंचे और नारेबाजी करने लगे. लोकतंत्र के हत्यारों का नाश हो नश हो की नारेबाजी.

11:12 AM

Rajasthan live News: विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने दिखाई नाराजगी. विपक्षी के सदस्यों को दी चेतावनी. सदन में हो रहे हो हल्ले को देखकर उन्होंने कहा कि मुझे कार्रवाई के लिए मजबूर नहीं करें.

11:11 AM

Rajasthan live News: टीकाराम जूली ने कहा कि संविधान में 176 में कहा गया है कि जब भी सत्र शुरू होगा राज्यपाल का अभी भाषण होगा. नई विधानसभा जब भी होगी उसका प्रथम सत्र राज्यपाल की अभिभाषण से शुरू होगा. दिसंबर में विधानसभा बुलाई तब सदस्यों का शपथ ग्रहण हुआ और उसके बाद जनवरी में शपथ बुलाई तो राज्यपाल का अभिभाषण कराया. जनवरी का सदन जो है वह दिसंबर का ही कंटिन्यू सत्र था. जूली ने कहा कि 1993 भी इसी तरह की स्थिति हुई थी दिसंबर में विधानसभा बुलाई राज्यपाल का अभी भाषण हुआ उसके बाद दोबारा फरवरी में राज्यपाल का अभी भाषण हुआ. इसकी जांच करवाइए हम संविधान की लड़ाई लड़ने आए.

11:10 AM

Rajasthan live News: जय किशन पटेल को शपथ दिलाने के लिए नाम पुकारा लेकिन सदन में नहीं है मौजूद.

11:09 AM

Rajasthan Live News: सभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा शुरू
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने उठाया राज्यपाल अभिभाषण का मुद्दा
जूली ने कहा कि बजट सत्र शुरू होता है तो राज्यपाल का अभिभाषण होना चाहिए
विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने उनको बैठने के लिए कहा
कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि एक बार ही होता है राज्यपाल का भी अभिभाषण.

11:08 AM

16वीं राजस्‍थान विधान सभा के दूसरे सत्र की बैठक लाइव.

 

10:59 AM

Rajasthan live News: 16 विधानसभा का दूसरा सत्र 
सदन में दिलावर के आदिवासियों पर टिप्पणी का उठेगा मामला.आसपुर से BAP विधायक उमेश मीणा ने मामला उठाने की कही बात.आदिवासी समाज को लेकर के जो शिक्षा मंत्री ने जो कहा वो अपमान.उसके लिए शिक्षा मंत्री इस्तीफा दे या माफी मांगे दोनों में से एक मांग हम रखेंगे.विधानसभा में जरूरत पड़ी तो विधानसभा में ब्लड सैंपल देने के लिए तैयार है.

10:56 AM

Rajasthan live News: 16 विधानसभा का दूसरा सत्र 
शिव से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी का बयान,भाटी बोले, मैं न पक्ष और ना विपक्ष के साथ, मैं जनता के साथ,विधानसभा में शिव क्षेत्र की समस्याओं को उठाएंगे भाटी ,पानी बिजली समेत तमाम जो समस्याये विधानसभा उठाएंगे ,बाड़मेर राजस्थान को सबसे ज्यादा बिजली उत्पादन करता है, लेकिन बाड़मेर में बिजली की सबसे बड़ी कमी है इसको विधानसभा में उठाएंगे.

10:54 AM

Rajasthan live News: 

वसुंधरा राजे पहुंची विधानसभा

fallback

10:50 AM

Rajasthan live News:सचिवाल में सैलरी का संकट!
सैलरी नहीं आने से कर्मचारी हैरान-परेशान,सचिवालय में कई विभागों में नहीं आई सैलरी,3 तारीख होने के बावजूद अभी तक नहीं आई सैलरी,इससे कर्मचारियों ने कहा-सैलरी नहीं आने से कर्मचारियों को परेशानी,कई कर्मचारियों की कटती बैंकों की किश्त.

10:49 AM

Rajasthan live News: 16 विधानसभा का दूसरा सत्र 
सीएम भजनलाल शर्मा थोड़ी देर में पहुंच रहे विधानसभा.
पूर्व विधायक करेंगे सीएम की अगवानी.

10:48 AM

Rajasthan live News: 16 विधानसभा का दूसरा सत्र 
सदन की कार्रवाई से पहले कांग्रेस विधायक होंगे एकजुट
सदन की ना पक्ष की लॉबी में होगी कांग्रेस विधायकों की बैठक
सुबह 10 बजे बैठक के लिए बुलाया है सभी कांग्रेस विधायकों को
कांग्रेस विधायकों के विधानसभा पहुंचने का सिलसिला हुआ शुरू

10:40 AM

10:28 AM

Rajasthan live News: 16 विधानसभा का दूसरा सत्र 
विधानसभा गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म पहुंचे विधानसभा मीडिया से हुए रूबरू कहा - विपक्ष को जो सूजती है, वह वही काम करता है, लेकिन हमारी सरकार जनता के प्रति जवाब दे है, हम जनता के सभी काम को कर रहे हैं, संकल्प पत्र के 45% काम पूरे हो गए हैं, ईआरसीपी की योजना का एमओयू कर हम योजना को धरातल पर लेकर आए है, डीजल पेट्रोल के दामों में कमी करने का काम हमने किया है ,गोपालकों को गोपाल कार्ड बनाकर हमारी सरकार ने दिए हैं, नकल माफिया पर नकेल कसने का काम हमने किया है.

10:23 AM

Rajasthan live News:
राजस्थान स्टेट गैस के संचालक मंडल की बैठक. चेयरपर्सन आनंदी की अध्यक्षता में शाम 4 बजे बैठक. एमडी रणवीर सिंह ने बताया, प्रगति व भावी कार्यक्रम पर होगी चर्चा. वित्त सचिव राजस्व कृष्णाकांत पाठक, गेल गैस के संजय कुमार व अन्य सदस्य लेंगे हिस्सा.

10:20 AM

Rajasthan live News:

10:16 AM

Rajasthan live News: 16 विधानसभा का दूसरा सत्र 
16 विधानसभा का दूसरा सत्र आज से, 11:00 बजे से शुरू होगी विधानसभा, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म पहुंचे विधानसभा, मीडिया से हुए रूबरू, कहा -राजस्थान विधानसभा का गठन हुआ, पहला सत्र चला, आज से दूसरा सत्र शुरू होने जा रहा है, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में सरकार का गठन हुआ है, जब से दिनों दिन कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया जा रहा है, सरकार जनता के प्रति जवाब देही है, पूरी ताकत के साथ हम लोग लगे हुए हैं, हमारी सोच है अपराध मुक्त भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान हो.

09:34 AM

भरतपुर हाथरस हादसे में मारी गई, डीग जिले के कुम्हेर थाने के नगला साबोरा निवासी महिला राजेन्द्री का शव पहुंचा उसके गांव, गांव में मृतका के शव के अंतिम संस्कार की क्रिया हुई शुरू, हादसे से गांव में शोक.

09:32 AM

Delhi News: शिव के पूर्व विधायक अमीन खान ने कांग्रेस हाईकमान को लिखा पत्र. जिंदगी के अंतिम पड़ाव में हूं,कांग्रेस में शामिल करें तो ठीक, नहीं करे तो भी कांग्रेसी ही रहूंगा. कहा - रविंद्र सिंह मेरा पड़ोसी इसलिए उसके साथ जोड़ा गया मेरा नाम. हरीश चौधरी ने साजिश कर कांग्रेस से निष्कासित करवाया. चुनाव के समय 20 दिन तक में रहा मक्का मदीना में धार्मिक यात्रा पर. कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम के समर्थन में मेने तीन तीन सभाएं की. लेकिन मेरे निष्कासन के समय इन बातों को किया गया नजरंदाज.

09:23 AM

Jaipur News: पूर्व प्राथमिक शिक्षक भर्ती (एनटीटी) 2018 मामला. कर्मचारी चयन बोर्ड ने लिया यू-टर्न, अब ऑफलाइन ही होगा दस्तावेजों का सत्यापन, पहले यह काम होने वाला था ऑनलाइन, लेकिन अभी बोर्ड ने बदला मानस, अब 9 से 12 जुलाई तक होगा ऑफलाइन सत्यापन 

 

08:51 AM
07:58 AM

Rajasthan live News: 
भरतपुर यूपी के हाथरस में हुई हादसे में डीग जिले के कुम्हेर थाने के गांव साबोरो निवासी राजेन्द्री पत्नी परसादी जाटव की हुई मौत,कुछ देर में शव पहुचेंगे कुम्हेर अस्पताल,कुम्हेर सीएचसी पर होगा पोस्टमार्टम,साबोरा गांव से 6 महिला गई थी सत्संग में,जिनमे से एक की हुई है मौत,डीग-कुम्हेर विधायक डॉ शैलेश दिगम्बर से ने दी जानकारी, घटना पर डीग-कुम्हेर विधायक शैलेश सिंह ने जताया दुख, मृतक के प्रति जताई शोक संवेदना.

07:31 AM

Rajasthan live News:
चूरू में बिगड़ रही स्थिति, RTO संभालने में विफल! चूरू में परिवहन निरीक्षकों से विवाद के हुए 2 घटनाक्रम.19 जून को हुई निरीक्षक सुरेश बिश्नोई से मारपीट.2 जुलाई को उप निरीक्षक रोबिन सिंह संग हुआ विवाद.दोनों बार के बड़े घटनाक्रम संभालने में विफल रहे आरटीओ.सीकर RTO प्रभुलाल बामनिया संभालने में रहे विफल.यहां तक कि चूरू DTO कार्यालय का दौरा भी नहीं किया.न ही स्टाफ का मनोबल बढ़ाने का किया कोई सार्थक प्रयास.ऐसे अफसर किस हक से कहेंगे राजस्व बढ़ाने के लिए?

07:25 AM

Rajasthan live News: 
राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे धन्यवाद, प्रस्ताव पर जवाब कल लोकसभा में दिया था पीएम ने 2 घंटे 15 मिनट का जवाब, पीएम मोदी के जवाब के बाद लोकसभा की गई अनिश्चितकाल के लिए स्थगित.

07:12 AM

Rajasthan live News: 
राजस्थान विधान सभा का दूसरा सत्र आज से सुबह 11 बजे शुरू होगी सदन की कार्यवाही उप चुनाव में नव-निर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी.पिछले सत्र में पारित और राज्यपाल की अनुमति प्राप्त विधेयकों का विवरण सदन की मेज पर रखा जाएगा.कार्य सलाहकार समिति का प्रतिवेदन सदन में रखा जाएगा सरकारी मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग कार्य सलाहकार समिति के तृतीय प्रतिवेदन को रखेंगे.सदन में शोकाभिव्यक्ति प्रकट कर श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी कमला बेनीवाल, मनोहर जोशी, महावीर प्रसाद जैन, राधेश्याम गंगानगर, चन्द्रशेखर उम्मेद सिंह, विवेक धाकड, प्रभुलाल करसोल्या, किशन गोपाल कोगटा, मोटाराम, रतीराम यादव, हुकुम सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी.

06:56 AM

Rajasthan live News: प्रदेश की इस वक्त की सबसे बड़ी खबर 
REET और SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण .राजस्थान पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता प्रकरण में फरार चल रहे तीन शातिर इनामी गिरफ्तार.75 हजार रुपए के इनामी ओमप्रकाश ढाका.50 हजार रुपए की इनामी सम्मी उर्फ छम्मी विश्नोई.25 हजार रुपए के इनामी सुनील बेनीवाल को किया गिरफ्तार.ओम प्रकाश लीक पेपर को बेचने के लिए मोटी रकम बटोर कर लाया था अभ्यर्थी सम्मी उर्फ छम्मी है.सरकारी शिक्षिका जो नकल कराने के लिए कुख्यात गिरफ्तार.थानेदार मंजूर को सम्मी ने पढ़ाया लीक पेपर.सुनील बेनीवाल है यूनिक भांभू का हैंडलर.गिरफ्तार थानेदार राजेश्वरी को उपलब्ध कराया था लीक पेपर.SOG को थी तीनों इनामी बदमाशों की काफी लंबे समय से तलाश.SOG मुख्यालय में कल की जाएगी बड़ी प्रेस वार्ता.

06:06 AM

Rajasthan live News:
शिक्षा विभाग ने जारी किए अवकाश रद्द करने के आदेश.16 विधानसभा सत्र के चलते सभी अवकाश की रद्द.शिक्षा विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारियों के अवकाश किए रद्द.शिक्षा सचिव कृष्ण कुणाल ने जारी किए आदेश .

fallback

05:58 AM

Rajasthan live News:
विधानसभा का बजट सत्र आज से , सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे होगी शुरू, आज सदन में होगी शोकभिव्यक्ति,  गुरुवार से सुचारू रूप से चलेगी सदन की कार्यवाही.5 से 9 जुलाई विधानसभा में रहेगा अवकाश, 10 जुलाई को आएगा विधानसभा में बजट, भजनलाल सरकार का पहला पूर्ण बजट होगा पेश.11- 12 जुलाई को सदन में होगी बजट पर चर्चा, 13- 14 को रहेगा अवकाश, 15-16 जुलाई को सदन में बजट बहस रहेगी जारी, 16 जुलाई को ही आएगा मुख्यमंत्री जनलाल शर्मा का रिप्लाई.
 

Trending news