सड़क पर 13 साल की भतीजी की लाश फेंककर भाग रहा था फूफा, परिजन बोले- गैंगरेप के बाद हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319063

सड़क पर 13 साल की भतीजी की लाश फेंककर भाग रहा था फूफा, परिजन बोले- गैंगरेप के बाद हत्या

Baran News: राजस्थान में बारां जिले के कस्बाथाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कस्बाथाना से मध्यप्रदेश के निहाल देवी को जा रही सड़क पर स्कॉर्पियो कार सवार एक बालिका का शव फेंक फरार हो गए. शव फेंकने वाले को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है. शव फेंकने वाला नाबालिग बालिका का सगा फूफा निकला है. 

crime news

Baran News: बारां जिले के कस्बाथाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कस्बाथाना से मध्यप्रदेश के निहाल देवी को जा रही सड़क पर स्कॉर्पियो कार सवार एक बालिका का शव फेंक फरार हो गए. शव फेंकने वाले को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है. शव फेंकने वाला नाबालिग बालिका का सगा फूफा निकला है. बालिका के परिजनों ने नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

दरअसल कस्बाथाना क्षेत्र के गांव में रहने वाला आदिवासी दंपति जैसलमेर में कोयला गोदाम पर मजदूरी का काम करता है. 2 दिन पूर्व ही यह दंपत्ति एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए अपने 13 वर्षीय बेटी और एक बेटे को जैसलमेर में अपने जीजा यानी बच्चों के फूफा के पास छोड़ कर घर लौटा था. 

बीती देर रात लड़की के पिता के पास उसके जीजा का फोन आया कि लड़की बेहोश हो गई है. उसके बाद आज लड़की का फूफा और एक कार चालक गुजरात नंबर की स्कॉर्पियो से नाबालिग बालिका के शव को उसके गांव के बाहर सड़क पर रख फरार हो गए लेकिन कार से शव को सड़क पर रखते पास के किसी ग्रामीण ने इन्हें देख लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने आगे वाले गांव में इसकी सूचना दी. 

आगे ग्रामीणों ने सड़क रोककर इन दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया. इसके बाद कस्बाथाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया है. 

फिलहाल कस्बाथाना पुलिस बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहाबाद अस्पताल ले गई है, जहां पर बालिका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है . बालिका के शरीर से जगह-जगह खून रिसाव हो रहा है, बालिका की हालत को देखकर परिजन उसके साथ गैंगरेप की आशंका जाता रहे हैं. फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है.

 

Trending news