7 साल से मुझे परेशान किया जा रहा, अब जी नहीं पाउंगा...कहकर गौशाला संचालक ने खत्म की जिंदगी, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319112

7 साल से मुझे परेशान किया जा रहा, अब जी नहीं पाउंगा...कहकर गौशाला संचालक ने खत्म की जिंदगी, Video वायरल

Rajasthan Crime news:राजस्थान के जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है.जहां हाईवे पर गौ लीला धाम गौशाला संचालक मुकेश सोकिल ने की संदिग्ध मौत हो गई है.

Jaipur Crime News

Rajasthan Crime news:राजस्थान के जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना इलाके में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है.जहां हाईवे पर गौ लीला धाम गौशाला संचालक मुकेश सोकिल ने की संदिग्ध मौत हो गई है.मौत से पहले मुकेश ने वीडियो बनाकर कई लोगों को शेयर किया है,जिसमें मुकेश ने चार लोगों पर टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं. 

चार-पांच सालों से कर रहे टॉर्चर
मुकेश ने कहा कि पिछले चार-पांच सालों से 4 लोग उसे टॉर्चर कर रहे हैं.गिरधारी मीणा ,कालूराम मीणा ,कालूराम सैनी हंसराज बुनकर ,दीपेंद्र सिंह नाथावत, शेर सिंह कुमावत यह सब लोग मिलकर यह षडयंत्र कर रहे हैं .यह सब लोग मिलकर मेरी छवि ,मेरा नाम, मेरी गौशाला का नाम बदनाम करने में लगे हुए हैं.

ग्रामीणों के दर्ज करवाया था गौ -तस्करी का मामला
सबके खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात को गोविंदगढ़ पुलिस थाने में गो तस्करी का मुकदमा ग्रामीणों में दर्ज करवाया था.जिसमें गो तस्करी करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

गोविंदगढ़ SHO हेमराज सिंह पहुंचे मौके पर
इस मुकदमे में गौ -शाला संचालक मुकेश सोकिल का भी नाम था.मुकेश का शव गौशाला में ही पड़ा हुआ मिला है.फिलहाल गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:मोटा अनाज प्रमोशन अभियान का आगाज,शुद्धता के लिए खाद्य सुरक्षा विभाग करेगा काम

यह भी पढ़ें:जुलाई में मानसून बरसाएगा कहर, भरतपुर समेत इन इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट

Trending news