Rajasthan में SOG की बड़ी कार्रवाई, REET और SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में 3 अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318889

Rajasthan में SOG की बड़ी कार्रवाई, REET और SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में 3 अरेस्ट

Jaipur News: राजस्थान में REET और SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में 75 हजार रुपए के इनामी ओमप्रकाश ढाका, 50 हजार रुपए की इनामी सम्मी उर्फ छम्मी विश्नोई 25 हजार रुपए के इनामी सुनील बेनीवाल को अरेस्ट किया गया है. ओम प्रकाश लीक पेपर को बेचने के लिए मोटी रकम बटोर कर लाया था.

jaipur news

Jaipur News: प्रदेश की इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. REET और SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में राजस्थान पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. मामले में फरार चल रहे तीन शातिर इनामी गिरफ्तार किए गए हैं. 

REET और SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में 75 हजार रुपए के इनामी ओमप्रकाश ढाका, 50 हजार रुपए की इनामी सम्मी उर्फ छम्मी विश्नोई 25 हजार रुपए के इनामी सुनील बेनीवाल को अरेस्ट किया गया है. ओम प्रकाश लीक पेपर को बेचने के लिए मोटी रकम बटोर कर लाया था.

अभ्यर्थी सम्मी उर्फ छम्मी है, सरकारी शिक्षिका जो नकल कराने के लिए कुख्यात है. उसने  गिरफ्तार थानेदार मंजूर को सम्मी ने लीक पेपर पढ़ाया. सुनील बेनीवाल यूनिक भांभू का हैंडलर  है. उसने लीक पेपर गिरफ्तार थानेदार राजेश्वरी को उपलब्ध कराया था. SOG को तीनों इनामी बदमाशों की काफी लंबे समय से तलाश  थी. SOG मुख्यालय में कल बड़ी प्रेस वार्ता की जाएगी.

पढ़ें जयपुर की क्राइम की एक और खबर
जयपुर में डीसीपी वेस्ट अमित कुमार बुडानिया के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई हुई है. वैशाली नगर थाना पुलिस की आज की तीसरी बड़ी कार्रवाई की है. हनुमान नगर के पास से दो युवकों के अपहरण के मामले में बड़ी सफलता मिली है.

स्कॉर्पियो और स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने दो युवकों का अपहरण  किया था. जान से मारने की धमकी दे और मारपीट कर 41 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए थे. कालवाड़ की तरफ पीड़ित रविंद्र सिंह और शेर सिंह को छोड़ बदमाश फरार हुए थे. बदमाशों को चिन्हित कर पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस ने आज सांवलिया जी से वारदात में शामिल अजय मीणा उर्फ गजिया उर्फ लालू और जितेंद्र यादव उर्फ जीतू को गिरफ्तार किया. 

जब पुलिस दोनों बदमाशों को लेकर जयपुर आ रही थी. तो दोनों बदमाशों ने भगाने का प्रयास किया, जिस पर गिरने के चलते दोनों बदमाशों के पांव में चोट आई. बदमाशों के अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ जारी है.

Trending news