Churu: किराए के मकान में महिला से दुष्कर्म, बोली- बदनामी के डर से केस दर्ज नहीं करवा पाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318961

Churu: किराए के मकान में महिला से दुष्कर्म, बोली- बदनामी के डर से केस दर्ज नहीं करवा पाई

राजस्थान में चूरू के सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की 26 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि करीब 3 साल पहले मेरी जानकारी हमारे नजदीकी गांव के एक व्यक्ति के साथ हो गई, और हमारी आपस में फोन पर बातचीत होने लगी. हमारा एक दूसरे के घर आना-जाना हो गया. 

Churu news

Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में ग्रामीण क्षेत्र की एक 26 वर्षीय युवती ने एक जने के खिलाफ अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की 26 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि करीब 3 साल पहले मेरी जानकारी हमारे नजदीकी गांव के एक व्यक्ति के साथ हो गई, और हमारी आपस में फोन पर बातचीत होने लगी. हमारा एक दूसरे के घर आना-जाना हो गया. 

इसी के चलते मुझे उक्त व्यक्ति सरदारशहर स्थित अपने कमरे पर ले गया और मेरे साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में मेरे अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और मुझे ब्लैकमेल करने लगा, तथा मुझे मेरी फोटो व वीडियो को वायरल देने की धमकी देकर मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया और मेरा लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. मैं बदनामी के डर से जो वह कहता रहा करती रही. 

उक्त व्यक्ति ने मेरे साथ सरदारशहर के किराए के मकान में कई बार दुष्कर्म किया और मुझे ब्लैकमेल करता रहा और धमकी देता रहा कि मैं जैसा बोलता हूं, वैसा करो नहीं तो तेरी फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा और तुझे बदनाम कर दूंगा और तुझे कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगा. करीब 2 महीने पहले मैंने उक्त व्यक्ति से बात करना बंद कर दिया और उसके बुलाने पर उसके पास जाने से मना कर दिया. 

उक्त व्यक्ति मुझे बार-बार परेशान कर रहा है और मुझे जान से मारने व बदनाम करने की धमकी दे रहा है. मैं इतने दिन बदनामी के डर से पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज नहीं करवा पाई. वहीं अब पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news