डूंगरपुर के सागवाड़ा में बदमाशों ने दुकान में घुसकर की किराना व्यापारी की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1659787

डूंगरपुर के सागवाड़ा में बदमाशों ने दुकान में घुसकर की किराना व्यापारी की हत्या

Dungarpur News: डूंगरपुर में सागवाडा के गडाझुमजी गांव में बदमाशों एक किराना व्यापारी की हत्या कर दी. इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी खौफ का माहौल है. दुकान में पहुंचे ग्राहक ने घटना की सूचाना पुलिस को दी.

 

डूंगरपुर के सागवाड़ा में बदमाशों ने दुकान में घुसकर की किराना व्यापारी की हत्या

Dungarpur, Sagwada: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के गडाझुमजी गांव में अज्ञात बदमाशो ने दुकान में घुसकर एक किराना व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. एक ग्राहक जब सामान लेने दुकान पर गया तो व्यापारी का शव दुकान में लहुलुहान हालत में पड़ा था. इधर घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने मृतक के शव को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि सरोदा गांव हाल सागवाडा निवासी महेश जैन गडाझुमजी में किराना की दुकान करता है. आज सुबह महेश जैन सागवाडा से गडाझुमजी अपनी दुकान पर गया था. इधर दोपहर में जब एक ग्राहक महेश जैन की दुकान पर सामान लेने गया तो उसके होश उड़ गए. किराना व्यापारी महेश जैन का शव लहूलुहान हालत में जमीन पड़ा हुआ था. 

इधर घटना की जानकारी पर मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने मामले की जानकारी सागवाडा थाना पुलिस को दी सुचना पर सागवाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. मृतक व्यापारी के सीने पर धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या की गई है. इधर पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इधर घटना की सुचना पर सांसद कनकमल कटारा भी सागवाडा अस्पताल पहंचे. इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाई वही सांसद कटारा ने पुलिस अधिकारियों से बात करते हुए मामले का जल्द खुलासा करते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: इस दिन पड़ेगा इंडिया में पहला सूर्य ग्रहण, ये है ग्रहण का सही समय और तारीख, ऐसे करें दोष का निवारण

यह भी पढ़ेंः RR vs LSG Dream11 Best Team: IPL में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच भिड़ंत आज, ये हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Trending news