Dungarpur: डूंगरपुर में बल्ली पर रस्सी से लटका मिला युवक का शव, कारणों का नहीं हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380099

Dungarpur: डूंगरपुर में बल्ली पर रस्सी से लटका मिला युवक का शव, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

डूंगरपुर के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के शिशोद गांव में 

फाइल फोटो

Dungarpur: डूंगरपुर के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के शिशोद गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि थाना क्षेत्र के शिशोद निवासी शांतिलाल पुत्र लाला हुरात ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका छोटा भाई दिनेश हुरात मानसिक रूप से अस्वस्थ था और मां मणि देवी के साथ पुराने घर पर रहता था. शांतिलाल ने बताया कि उसका छोटा भाई केशव मोबाइल चार्ज करने के लिए पुराने घर गया था, इस दौरान जब केशव घर में घुसा तो देखा की दिनेश का शव घर में बल्ली पर रस्सी से लटका हुआ है. जिस पर केशव ने शांतिलाल को मौके पर बुलाया और घटना की जानकारी दी.

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

इसके बाद शांतिलाल व केशव ने गांव वालों व सरपंच को मामले की जानकारी दी. इधर घटना की सुचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, वहीं बिछीवाडा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों से मामले की जानकारी लेकर ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरवाया. इसके बाद पुलिस ने मृतक का शव डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्दृ कर दिया. इधर परिजनों के अनुसार मृतक दिनेश मानसिक रूप से अस्वस्थ था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

 

Trending news