Dungarpur: शादी समारोह में खाना बनाने जा रहे युवकों को क्रूजर ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586284

Dungarpur: शादी समारोह में खाना बनाने जा रहे युवकों को क्रूजर ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

Dungarpur, Sagwada: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-सागवाडा मार्ग पर नर्सरी मोड़ के पास एक क्रूजर जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई. जबकि उनका एक अन्य साथी गंभीर घायल हो गया. 

 

Dungarpur: शादी समारोह में खाना बनाने जा रहे युवकों को क्रूजर ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

Dungarpur, Sagwada: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-सागवाडा मार्ग पर नर्सरी मोड़ के पास एक क्रूजर जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई. जबकि उनका एक अन्य साथी गंभीर घायल हो गया. पुलिस ने घायल को सागवाडा अस्पताल में भर्ती करवाया जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया. वही पुलिस ने शवो को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. तीनो युवक जोधपुर जिले के निवासी है. तीनो युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करते थे.

डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे एक क्रूजर जीप सागवाड़ा से सवारियां लेकर उदयपुर जाने के लिए रवाना हुई थी. इस दौरान कुर्जर जीप ने नर्सरी मोड़ के पास डूंगरपुर की तरफ से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सूचना पर सागवाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इधर हादसे के बाद क्रूजर चालक मौके से फरार हो गया. थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि तीनो घायलों को सागवाडा अस्पताल में भर्ती करवाया. जहा पर उपचार के दौरान कुड़ियाली जिला जोधपुर निवासी 21 वर्षीय संतोष पुत्र रुपाराम प्रजापत और चाड़ी जौधपुर निवासी 23 वर्षीय कुंभाराम पुत्र पुखराज प्रजापत की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल कुडियाली  जोधपुर निवासी 21 वर्षीय घायल प्रेम पुत्र रूपाराम प्रजापत को प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया. 

इधर पुलिस ने मृतको के शवो को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को मामले की सुचना दी. जोधपुर से आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी.  थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि तीनो युवक सागवाडा उपखंड के गोवाडी गांव में रहते है. तीनो युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करते है और सुबह बाइक पर वे गोवाडी से बांसवाडा किसी समारोह में खाना बनाने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने क्रूजर जीप को जब्त कर थाने में रखवाया है वही चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है .
 

Trending news