धौलपुर में निकाली गई तिरंगा यात्रा, देशभक्ति के जमकर लगाए नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1825705

धौलपुर में निकाली गई तिरंगा यात्रा, देशभक्ति के जमकर लगाए नारे

धौलपुर न्यूज: आजादी की पूर्व संध्या पर भाजपा महिला मोर्चा ने तिरंगा यात्रा निकाली. शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए यात्रा का गांधी पार्क में समापन किया गया.

धौलपुर में निकाली गई तिरंगा यात्रा,  देशभक्ति  के जमकर लगाए नारे

Bari, Dholpur News: देश की आजादी की 77 भी वर्षगांठ है. ऐसे में ध्वजारोहण के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. शहर का मुख्य समारोह किला स्कूल में आयोजित हुआ. जिसको लेकर तैयारियां की गईं. 

ऐसे में आजादी के दिवस को ऐतिहासिक बनाने के लिए शहर में पिछले तीन दिन से विभिन्न सामाजिक संगठन एवं विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी द्वारा शहर में तिरंगा यात्रा निकाली गई. जो सरमथुरा रोड से प्रारंभ होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए महात्मा गांधी पार्क में आकर संपन्न हुई.

इस तिरंगा यात्रा में भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मंडलों की तमाम पदाधिकारी,युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एवं महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मौजूद रही. तिरंगा यात्रा की कमान महिला मोर्चा और युवा मोर्चा द्वारा संभाली गई. जिसमें देशभक्ति से ओतप्रोत गगनभेदी नारे लगाए गए.

जगह-जगह तिरंगा यात्रा का स्वागत

तिरंगा यात्रा का शहर के लोगों ने भी जगह-जगह स्वागत किया इस दौरान पूरा वातावरण देशभक्ति में डूबा हुआ नजर आया. तिरंगा यात्रा जब महात्मा गांधी पार्क पहुंची तो भाजपा पदाधिकारी और वरिष्ठ नेताओं ने इसे संबोधित किया सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विष्णु सिंघल ने जहां देश की आजादी को लेकर सभी को शुभकामना दी और सभी को देश के लिए कुछ ना कुछ कर अपना योगदान देने की सलाह दी. 

वही जनसंपर्क अभियान के विधानसभा प्रभारी प्रशांत परमार ने देश की आन बान और शान पर मर मिटने की बात कही और सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाय. जिसमें कहा कि यदि देश पर किसी दुश्मन देश ने नजर डाली तो भाजपा के सभी लोग सबसे पहले मर मिटने के लिए तैयार रहेंगे. कार्यक्रम को महिला मोर्चा की जिला संयोजक वंदना शिवहरे ने भी संबोधित किया. इस दौरान युवा मोर्चा के शुभम परमार, विद्यार्थी परिषद की काजल परमार संतोष पंडित के साथ बाड़ी,कंचनपुर, बिजौली,आगई मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल

क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब

प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...

कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री

Trending news