Dholpur News: अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ पुलिस बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur News: अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ पुलिस बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ के खिलाफ तीन अलग-अलग जगह कार्रवाई कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर जिले में अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ पुलिस विशेष अभियान चला रही है. पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में अवैध हथियार रखना वाले आरोपी सलाखों के पीछे भेजे जा रहे हैं. इसी क्रम में बाड़ी सदर थाना, सोने का गुर्जा थाना व सैपऊ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अलग-अलग तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे अवैध हथियार बरामद किए हैं. सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए हाईवे 11 बी सनोरा मोड़ के पास से एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. ऐसे में गिरफ्त में आए बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. 

पुलिस को देख भागने लगा युवक 
पहली कार्रवाई बाड़ी सदर थाना पुलिस ने की. बताया जा रहा है कि सरमथुरा रोड़ के सनोरा मोड़ पर पुलिस टीम को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा. इस पर पुलिस ने भागते हुए आरोपी को दबोच लिया. वहीं, जब आरोपी की तलाश ली गई, तो उसकी जेब से एक लोडेड 32 बोर पिस्टल बरामद हुई. जानकारी के अनुसार, बाड़ी सदर थाना पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, तो उसका नाम प्रशांत पुत्र मलखान मीणा निवासी हांसई थाना कंचनपुर बताया. गिरफ्त में आए आरोपी के खिलाफ अब आर्म एक्ट 3/25 के तहत कार्रवाई की जा रही है. 

दो और जगहों पर भी पुलिस ने की कार्रवाई
दूसरी कार्रवाई सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने की, जहां मुखबिर की सूचना पर सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पकड़ा. युवक के कब्जे से पुलिस ने अवैध कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया. वहीं तीसरी, कार्रवाई सैपऊ थाना पुलिस ने की. जहां नाकाबंदी के दौरान एक आरोपी को पकड़ा, जिसकी तलाशी ली, तो उसके कब्जे से अवैध 315 बोर कट्टा बरामद किया. पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: पेपर लीक मामले में राजनेताओं तक भी पहुंचेगी SOG! पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news