Dholpur Crime News:धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,125 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur Crime News:धौलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,125 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

Dholpur Crime News:धौलपुर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए भारी मात्रा में अवैध गांजा पकड़ा है. पुलिस टीम ने बोलेरो,कार और जमीन से खुदाई कर करीब 125 किलोग्राम अवैध गांजे के पैकेट बरामद किए हैं.

Dholpur Crime News

Dholpur Crime News:धौलपुर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए भारी मात्रा में अवैध गांजा पकड़ा है. पुलिस टीम ने बोलेरो,कार और जमीन से खुदाई कर करीब 125 किलोग्राम अवैध गांजे के पैकेट बरामद किए हैं. पुलिस ने बोलेरो और कार एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया हैं.पुलिस द्वारा बरामद किए गए गांजे की बाजार में कीमत करीब 25 लाख रूपये की बताई जा रही है. 

पकड़ा गया तस्कर गिरोह का साथी गांजे की खेप धौलपुर,आगरा समेत आस-पास के इलाको में करता था.गिरोह के साथी गांजे के छोटे-छोटे पैकिट बना कर बाहर सप्लाई करते हैं.फिलहाल पुलिस की टीमें गिरोह के अन्य साथियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं.

धौलपुर एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि जिले के बाड़ी थाना इलाके के राजपूत मौहल्ला के रहने वाले जितेंद्र सिंह और उसके पिता और भाई बजरंग सिंह और शैलेन्द्र सिंह के यहां अवैध मादक पदार्थ गांजा की भारी मात्रा में सप्लाई हुई है.सूचना मिलने के बाद बाड़ी थाना एसएचओ शिवलहरी,डीएसटी टीम प्रभारी योगेश तिवारी और क्यूआरटी टीम मय पुलिस जाप्ता के साथ बाड़ी की राजपूत कौलोनी में पहुंची.

एसपी ने बताया कि सडक के किनारे एक खेत मे बाडा बना हुआ था.जिसमें आरा मशीन लगी हुई थी और बाड़े में एक बोलेरो खडी हुई थी. जिसका पीछे का गेट खुला हुआ था. जिसके अन्दर एक व्यक्ति बैठा हुआ था जो प्लास्टिक के कट्टो मे रखे कुछ पैकेटों की गिनती कर रहा था. 

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बोलेरो में बैठे व्यक्ति को नीचे उतारकर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम जीतेन्द्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र बजरंग सिंह ठाकुर राजपूत कौलोनी का होना बताया. पुलिस ने बोलेरो गाडी की तलाशी ली तो गाडी में एक सफ़ेद कलर का प्लास्टिक का कट्टा मिला.जिसके अन्दर 20 पैकिट खाकी कलर के मिले.जिन्हे चैक किया तो पैकिटों में मादक पदार्थ गांजा मिला. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी जीतेन्द्र सिंह उर्फ जीतू से जानकारी की तो उसने भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा लाने और ले जाने के बारे में जानकारी दी.

जमीन खोदकर निकाला गांजा
एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी जितेंद्र सिंह के बताये स्थान पर जमीन की खुदाई करवाई गई तो जमीन के अन्दर मिट्टी में दबाकर छिपा हुआ एक प्लास्टिक का बड़ा कट्टा मिला. जिसको बाहर निकालकर चैक किया तो कट्टे के अन्दर 20 पैकिट मादक पदार्थ गांजा के मिले और पास में ही स्थित एक घर पर से एक प्लास्टिक के कट्टे में मादक पदार्थ गांजा के पैकिट मिले.

यूपी एमपी सहित अन्य स्थानों पर करता था सप्लाई
पुलिस ने आरोपी जितेंद्र सिंह से अवैध गांजे की खरीद और सप्लाई के बारे में कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी जीतेन्द्र सिह ने पुलिस को बताया कि वो करीब आठ माह से अवैध मादक पदार्थ गांजा खरीद बेचने की तस्करी कर रहा हैं और मादक पदार्थ गांजा की सप्लाई अनूप सिंह उर्फ भूरा पुत्र मलखान सिह राजपूत निवासी मेवली आगरा उत्तर प्रदेश,बॉबी खान पुत्र शौकीन मुसलमान निवासी बगचौली लोधा धौलपुर करते है.

जो उसे दो तीन दिन पहले ही अवैध मादक पदार्थ गांजा देकर गये थे. आरोपी जीतेन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि इस कारोबार में उसके साथ उसके पिताजी बजरंग सिह और छोटा भाई शैलेन्द्र सिह शामिल है.

एसपी ने बताया कि बोलेरो गाडी से 20 पैकिट और जमीन में खुदाई के दौरान मिले 20 पैकिट और आरोपी के घर से कुल तीनो पैकिटो में कुल 84.970 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया.साथ ही आरोपी जितेंद्र सिह से मिले इनपुट के आधार पर मनियां थाना पुलिस ने मुख्य मादक पदार्थ गांजा सप्लायर के ठिकाने पर दबिश देकर करीब 25 किलोग्राम गांजा बरामद किया हैं.

पुलिस ने चार स्थानों से करीब 125 किलोग्राम गांजा बरामद किया हैं.पकड़ा गया तस्कर गिरोह का साथी गांजे की खेप धौलपुर,आगरा समेत आस-पास के इलाको में करता था.गिरोह के साथी गंजे के छोटे-छोटे पैकिट बना कर बाहर सप्लाई करते हैं.फिलहाल पुलिस की टीमें गिरोह के अन्य साथियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं.

यह भी पढ़ें:Karauli News:उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का करौली दौरा,पीएम सूर्य कार्यक्रम में की शिरकत

Trending news