धौलपुर: ससुराल जा रहे व्यक्ति को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत, चंबल चौकी के पास की घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1724585

धौलपुर: ससुराल जा रहे व्यक्ति को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत, चंबल चौकी के पास की घटना

धौलपुर न्यूज: ससुराल जा रहे व्यक्ति को ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. चंबल चौकी के पास की घटना बताई जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

धौलपुर: ससुराल जा रहे व्यक्ति को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत, चंबल चौकी के पास की घटना

Dholpur: कोतवाली थाना इलाके में आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंबल पुलिस चौकी के ठीक सामने 45 साल के व्यक्ति को मुरैना की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

ससुराल जा रहा था शख्स

जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय मोहर सिंह पुत्र नत्थी निषाद निवासी महात्मा नंद बगीची रविवार दोपहर के बाद बाइक पर सवार होकर मध्य प्रदेश के सराय छोला गांव अपनी ससुराल जा रहा था. बाइक सवार आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर जैसे ही चंबल पुलिस चौकी के पास पहुंचा तो मुरैना की तरफ से तेज आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना पर मौके पर चीख-पुकार मच गई. गंभीर घायल अवस्था में बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित कर जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उससे पूर्व ही युवक की मौत हो गई. 

 ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. दुर्घटना की सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना

Trending news