Dholpur News: मनिया थाना पुलिस ने की पशु तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, नाकाबंदी में फंस गए आरोपी
Advertisement

Dholpur News: मनिया थाना पुलिस ने की पशु तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, नाकाबंदी में फंस गए आरोपी

Dholpur News: धौलपुर की मनिया थाना पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है,  एक बंद बॉडी ट्रक कंटेनर से 45 भैंस व 10 पाड़ा को मुक्त कराया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dholpur News: धौलपुर की मनिया थाना पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक बंद बॉडी ट्रक कंटेनर से 45 भैंस व 10 पाड़ा को मुक्त कराया है. साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पशुओं को भरकर बूचड़खाने ले जाया जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर सुआ का बाग NH 44 पर नाकाबंदी कर कार्रवाई की गई.

एक बंद बॉडी ट्रक कंटेनर आता हुआ दिखाई दिया

मनिया थाना प्रभारी देवेश कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान मुखविर से सूचना मिली कि एक बंद बॉडी ट्रक कंटेनर में पशुओं को भरकर बूचड़खाने के लिए ले जाया जा रहा है, जो धौलपुर की तरफ से आगरा की तरफ जा रहा है.सूचना पर सुआ का बाग एनएच-44 पर नाकाबन्दी की गई. नाकाबंदी के दौरान धौलपुर की तरफ से आगरा की तरफ एक बंद बॉडी ट्रक कंटेनर आता हुआ दिखाई दिया.

 जिसको रुकवाया चालक से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम इरफान पुत्र शेरसिंह पठान मुसलमान उम्र 23 साल निवासी कस्वा खानपुर थाना कोतवाली जिला औरैया (उ.प्र.) बताया.

45 भैंस व 10 पाडा ठूंस ठूंसकर बुरी तरह से भरे हुए थे

ट्रक कंटेनर को खोलकर चैक किया तो उसमें 45 भैंस व 10 पाडा ठूंस ठूंसकर बुरी तरह से भरे हुए मिले.चालक से भैस व पाडाओ के बारे में पूछा तो ट्रक कंटेनर में भरी हुई सभी भैंस व पाडा को व्यापार के उद्देश्य से बूचड़खाने के लिए लेकर जाना बताया. ट्रक कंटेनर में भरी हुई 45 भैंस व 10 पाडाओं को मुक्त कराया. ट्रक कंटेनर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसन्धान जारी है.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर के 8 गांव में पानी की हो रही पहरेदारी, गांव की महिलाओं ने उठाया जिम्मा

 

 

Trending news