धौलपुर: गृह क्लेश के चलते युवक ने उठाया ये गलत कदम, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762888

धौलपुर: गृह क्लेश के चलते युवक ने उठाया ये गलत कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

धौलपुर न्यूज: धौलपुर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घर के रोजाना के क्लेश के चलते युवक ने ये कदम उठाया है.फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

धौलपुर: गृह क्लेश के चलते युवक ने उठाया ये गलत कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

धौलपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र के पटपरा मोहल्ले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव किया सुपुर्द

मृतक युवक हितेश (35) पुत्र फोदाराम आत्महत्या करने को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

मजदूर करता था मृतक

मामले को लेकर चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि लुहारी गांव का रहने वाला युवक हितेश दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था. जो अपने परिवार के साथ पटपरा मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहा था. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी के मुताबिक वह अपने पति और बच्चों के साथ छत पर सो गई थी. सुबह जब पत्नी और बच्चे नीचे उतरे तो उन्हें कमरे की कुंदी लगी मिली.

मामले की जांच में जुटी धौलपुर पुलिस टीम

जिसके बाद घरवालों को मृतक के आत्महत्या कर लिए जाने की जानकारी मिली. आत्महत्या खबर मिलने के बाद कोतवाली थाने के ड्यूटी ऑफिसर हेड कॉन्स्टेबल कृष्ण अवतार मौके पर पहुंचे. जहां से शव को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. युवक के आत्महत्या कर लिए जाने के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस युवक ने आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें- राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

यह भी पढ़ें-  राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

यह भी पढ़ें-  टोंक न्यूज: बजरी लीज की आड़ में माफिया फैला रहे जाल!बाइक सवार युवक से की मारपीट

 

Trending news