धौलपुर न्यूज: बीजेपी की संभाग स्तर की एक बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1828908

धौलपुर न्यूज: बीजेपी की संभाग स्तर की एक बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास

धौलपुर न्यूज:  बीजेपी की संभाग स्तर की एक बैठक का आयोजन किया गया.भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने कहा कि इस बार भरतपुर संभाग में भाजपा का बोलबाला रहेगा.

धौलपुर न्यूज:  बीजेपी की संभाग स्तर की एक बैठक का आयोजन, जानिए क्या रहा खास

Dholpur: भाजपा जिला कार्यालय पर संभाग स्तर की एक बैठक का आयोजन हुआ. जिसके बाद एक प्रेस वार्ता का आयोजन भी किया गया. जिसमें भाजपा के भरतपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा, करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया भरतपुर सांसद रंजीता कोली एवं दौसा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने वार्ता को संबोधित किया.

भाजपा की सीटें ज्यादा आएंगी- जौनपुरिया

इस अवसर पर दौसा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा कि 2013 में हमारे समाज के लोग हमारे साथ थे, लेकिन 2018 में किसी कारणवश हमसे अलग हो गए. पर हम आपको इतना यकीन दिलाते हैं कि 2023 में भरतपुर संभाग में पिछली बार से इस बार भाजपा की सीटें ज्यादा आएगी.

भरतपुर संभाग में भाजपा का बोलबाला रहेगा- रंजीता कोली

भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने कहा कि इस बार भरतपुर संभाग में भाजपा का बोलबाला रहेगा. क्योंकि कांग्रेस सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए. जिसके कारण लोग उनसे नाराज हैं. 2023 में भाजपा की सरकार बनेगी. साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा राजस्थान की 25 में से 25 सीटों पर ही विजय होगी.

करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया ने कहा कि कांग्रेस का सिर्फ एक ही काम रह गया है. संसद का वर्कआउट करना. संसद में एक दिन का खर्चा कितना आता है इस बात से उनका कोई सरोकार नहीं है. वह अपनी गलत नीतियों के कारण दो बार चुनाव हार चुके हैं. अब तीसरी बार उनका नंबर है. केंद्र सरकार ने देश की जनता के लिए कई कानून पास किया लेकिन उनको सिर्फ अपना गठबंधन बचाना है देश की चिंता नहीं है.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news