Dholpur news: चंबल नदी के तेज बहाव में बहे 6 युवक, 3 युवकों को किया गया रेस्क्यू
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1883317

Dholpur news: चंबल नदी के तेज बहाव में बहे 6 युवक, 3 युवकों को किया गया रेस्क्यू

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिला मुख्यालय से गुजर रही चंबल नदी में शुक्रवार को 6 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. जिनमें से तीन युवकों ने नदी में स्थित पुल से नीचे लटक रही केबल तार को पकड़ लिया और सभी तार को पड़कर चीखने चिल्लाने लग गए. 

Dholpur news: चंबल नदी के तेज बहाव में बहे 6 युवक, 3 युवकों को किया गया रेस्क्यू

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिला मुख्यालय से गुजर रही चंबल नदी में शुक्रवार को 6 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. जिनमें से तीन युवकों ने नदी में स्थित पुल से नीचे लटक रही केबल तार को पकड़ लिया और सभी तार को पड़कर चीखने चिल्लाने लग गए. वहीं अन्य तीन युवक पानी के तेज बह में बह गए. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने चंबल पुल के ऊपर से रस्सा फेंक कर तीनों युवकों को पकड़ा दिया. स्टीमर की मदद से तीनों युवकों को सकुशल रेस्क्यू कर लिया है. तीन युवक पानी के तेज बहाव में डूब गए हैं

जानकारी के मुताबिक पुराना शहर निवासी तीन युवक अपने तीन रिश्तेदारों को साथ लेकर शुक्रवार को चंबल नदी पर घूमने गए थे. बताया जा रहा है युवक पानी में नहाने के लिए कूद गए. पानी का तेज बहाव होने पर कुछ युवक डूबने लगे. डूब रहे युवकों को देख साथी युवक भी पानी में बचाने के लिए कूद गए जिसपर युवक पानी के तेज बह में बह गए. तीन युवक बहते बहते चंबल नदी के बीच में केबल तार को पकड़ लिया. तार को पकड़ कर बचाने की गुहार करने लगे. वही तीन युवक पानी के तेज बहाव में डूब गए.

यह भी पढ़े- Parineeti Raghav Wedding: दिल्ली के CM केजरीवाल से लेकर ये बड़ी हस्तियां होंगी शादी में शामिल, जानिए पूरा शेड्यूल

 चंबल नदी के पुल से गुजर रहे लोगों ने जब आवाज सुनी तो घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. कोतवाली पुलिस एवं स्थानीय गोताखोरों को साथ लेकर मौके पर पहुंच गई. चंबल चौकी पुलिस की टीम ने स्टीमर के साथ चंबल नदी में गयी चंबल नदी में फंसे तीनों युवकों को पुलिस ने सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया है. चंबल नदी में डूबे तीन युवकों की एसडीआरएफ द्वारा तलाश की जा रही है. बारिश होने की वजह से एसडीआरएफ को रेस्क्यू करने में परेशानी हो रही है. घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया 6 युवक चंबल नदी पर घूमने गए थे. 

नहाने के दौरान 6 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए. तीन युवकों ने चंबल नदी में केबल तार को पड़कर जान बचा ली. तीन युवकों का अभी तक सुराग नहीं लग सका है. उन्होंने बताया तीन युवक धौलपुर पुराना शहर के बताए जा रहे हैं. एडिशनल एसपी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि बिजली की केवल पकड़ कर बचाए गए तीन बच्चे शहजाद निवासी ग्वालियर, गोलू निवासी धौलपुर और इरशाद निवासी मुरैना को सकुशल बाहर निकाल लिया है. जबकि नदी के तेज बहाव में मुबारक (19) पुत्र अली निवासी ग्वालियर, लकी (16) पुत्र निसार निवासी पुराना शहर और सूफियाना पुत्र समीर निवासी बाड़ी बह गए हैं. जिनकी तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

Trending news