धौलपुर: पोखर में डूबे 4 बच्चे,3 बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया एक बालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751173

धौलपुर: पोखर में डूबे 4 बच्चे,3 बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया एक बालक की मौत

धौलपुर न्यूज: धौलपुर में पोखर में 4 बच्चे डूब गए. हालांकि 3 बच्चों को ग्रामीणों ने तुरंत बचा लिया लेकिन एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई.

धौलपुर: पोखर में डूबे 4 बच्चे,3 बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया एक बालक की मौत

Dholpur: धौलपुर जिले में सरमथुरा थाना इलाके के गांव रहरई में पोखर में नहाने गए 4 बच्चे डूब गए. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने पोखर में छलांग लगा दी. स्थानीय ग्रामीणों ने 3 बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया, लेकिन एक बालक की डूबने से मौत हो गई. बच्चे की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया. बाड़ी राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में डेड बॉडी को रखवा दिया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया.

जानकारी के मुताबिक कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव मठ कंचनपुर निवासी मुकेश गोस्वामी अपनी बहिन की ससुराल गांव रहरई में 12 साल के पुत्र विक्रम को साथ लेकर शादी समारोह में शामिल होने गया था. परिजन एवं रिश्तेदार शादी समारोह के कार्यक्रमों में व्यस्त थे. इसी दौरान मुकेश गोस्वामी का 12 वर्षीय पुत्र विक्रम अपने अन्य तीन साथी बालकों के साथ रहरई गांव में ही पोखर में नहाने के लिए चला गया.

आस-पास के लोग बच्चों को बचाने कूदे

चारों बालक नहाने के लिए पोखर में कूद गए. चारों बालक गहरे पानी में डूबने लगे. बालकों की चीख निकल गई. आसपास मौजूद लोगों ने बालकों को पोखर में डूबता देख पोखर में छलांग लगा दी. स्थानीय ग्रामीणों ने तीन बालकों को पोखर से सुरक्षित निकाल लिया. वही 12 साल के बालक विक्रम की मौत हो गई. 

एक बच्चे की हुई दर्दनाक मौत

परिजनों ने आनन-फानन में बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था,लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया बालक की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया उधर घटना से मृतक बालक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात के बाद जयपुर में CM गहलोत से मिले KC वेणुगोपाल, चर्चाएं तेज

यह भी पढ़ेंः गजेंद्र सिंह शेखावत को HC का नोटिस, क्यों ना ACB को उनकी वॉइस सैंपल लेने की अनुमति दे दी जाए

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news