धौलपुर: लड़की के साथ 3 युवकों ने घात लगाकर किया दुष्कर्म का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803735

धौलपुर: लड़की के साथ 3 युवकों ने घात लगाकर किया दुष्कर्म का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी

धौलपुर न्यूज: लड़की के साथ 3 युवकों ने घात लगाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

धौलपुर: लड़की के साथ 3 युवकों ने घात लगाकर किया दुष्कर्म का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी

Dholpur: धौलपुर जिले के दिहोली थाना इलाके के एक गांव में 18 साल की युवती के साथ गांव के ही 3 युवकों द्वारा घात लगाकर छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. घटना 5 जुलाई की बताई जा रही है. पीड़िता ने न्यायालय के मार्फत तीनों पड़ोसी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने अभियोग पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

न्यायालय के मार्फत दर्ज कराए गए इस्तगासा में 18 वर्षीय युवती के भाई ने बताया कि घटना 5 जुलाई 2023 की है. बहन घर में अकेली थी, इसी दौरान शाम के वक्त घात लगाकर पड़ोसी तीन युवक घुस गए. आरोपियों ने मारपीट कर बहन के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद आरोपियों ने बलात्कार का प्रयास किया. बहन के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसी पहुंच गए.

 तीस हजार की नगदी लूटी

पड़ोसियों के पहुंचते ही तीनों आरोपी घर में रखी तीस हजार की नगदी लूट कर मौके से फरार हो गए. घर पहुंचने पर बहन ने पूरी घटना से परिजनों को अवगत कराया. हैवानियत की घटना की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. इस्तगासे में आरोप लगाया है कि 6 जुलाई को संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराने परिजन जा रहे थे. लेकिन आरोपियों ने रास्ते में हथियारों की नोक पर रोक लिया. आरोपियों द्वारा धमकी दी कि अगर मुकदमा दर्ज कराया तो जान से मार देंगे.

तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

पीड़ित परिवार ने न्यायालय की शरण लेकर एसटी एससी कोर्ट के माध्यम से इस्तगासा के मार्फत तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि तीनों आरोपी दबंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं. आरोपियों के परिजनों द्वारा भी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है.

मामले की जांच कर रहे मनिया सीओ मनोज गुप्ता ने बताया कोर्ट के द्वारा युवती ने छेड़छाड़ एवं बलात्कार के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 341, 354 क, 354 ख, 452, 379, 504, 506, 376/511 आईपीसी व एसी एसटी एक्ट आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. पीड़िता के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. मामले में गहन छानबीन कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Rajasthan Free Mobile Yojana: राजस्थान फ्री स्मार्ट फोन योजना की सूची में जांचे अपना नाम, जानिए स्मार्टफोन लेने की पूरी प्रक्रिया

Trending news