धौलपुर:सीएम गहलोत ने किया पुलिस थाना बसेड़ी के नवीन भवन का लोकार्पण, डीएसपी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741785

धौलपुर:सीएम गहलोत ने किया पुलिस थाना बसेड़ी के नवीन भवन का लोकार्पण, डीएसपी ने कही ये बड़ी बात

धौलपुर न्यूज: सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस थाना बसेड़ी के नवीन भवन का लोकार्पण बटन दबाकर किया. इस दौरान डीएसपी ने कहा किपुलिस और आमजन के बीच बातचीत होती रहनी चाहिए.

 

धौलपुर:सीएम गहलोत ने किया पुलिस थाना बसेड़ी के नवीन भवन का लोकार्पण, डीएसपी ने कही ये बड़ी बात

Baseri, Dholpur: बसेड़ी के ममोधन मोड़ के समीप नवीन तहसील के सामने 1.73 करोड़ रुपए की लागत से बने पुलिस थाना बसेड़ी के नवीन भवन का लोकार्पण सीएम अशोक गहलोत द्वारा किया गया. जिसके बाद थाने के नवीन भवन का उद्घाटन विधिवत पूजा-पाठ कर एवं उपखंड अधिकारी कुणाल राहण व डीएसपी सुरेश ढबरिया द्वारा फीता काटकर किया गया.

इस मौके पर डीएसपी ने कहा कि बसेड़ी में भवन की कमी काफी समय से थी क्योंकि पुराना भवन खंडहर हो चुका था. नया भवन मिलने से लोगों का खुश होना लाजिमी है. उन्होंने कहा कि पुलिस और आमजन के बीच संवाद चलता रहना चाहिए. थाने का यह नया भवन थानाकर्मियों के लिए ही नहीं बल्कि क्षेत्र की जनता के लिए नायाब उपहार है.

उद्घाटन के बाद परिसर का मुआयना

उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक अवसर पर आप सभी गणमान्य नागीरिकों व सीएलजी सदस्यों की उपस्थित देखकर यह साबित होता है कि पुलिस और पब्लिक के बीच सम्बन्धों की प्रगाढ़ता मजबूत हुई है. उद्घाटन के बाद अतिथियों ने पूरे थाना परिसर का मुआयना किया. डीएसपी ने स्वागत कक्ष, आवासीय परिसर का मुआयना किया.

जल्द चौकी खोले जाने की मांग

सीएलजी के सदस्यों ने बसेड़ी कस्बे में सुरक्षा को लेकर पुराने थाने पर जल्द से जल्द चौकी खोले जाने की पुलिस अधीक्षक से मांग की. जिस पर डीएसपी द्वारा जल्द ही चौकी खोलने का आश्वासन दिया गया है.

डीएसपी सुरेश ढबरिया ने बताया बसेड़ी में जब तक कस्बे में अस्थाई रूप से व्यवस्था कर एक हेड कांस्टेबल एक पुलिसकर्मी व पांच आरएसी के जवान तैनात किए गए हैं जो बाजार की गश्त व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने में सहयोग प्रदान करेंगे.

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद ने उपस्थित सभी सीएलजी सदस्य, प्रशासनिक अधिकारियों और के प्रति आभार प्रकट किया.

Trending news