बसेड़ी पुलिस ने वाहन चेकिंग कर नियमों की अवेहलना करने वालों के खिलाफ की कारवाई
Advertisement

बसेड़ी पुलिस ने वाहन चेकिंग कर नियमों की अवेहलना करने वालों के खिलाफ की कारवाई

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने की बावत में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना सरमथुरा द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

बसेड़ी पुलिस ने वाहन चेकिंग कर नियमों की अवेहलना करने वालों के खिलाफ की कारवाई

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने की बावत में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना सरमथुरा द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा उ.नि. के नेतृत्व में पुलिस थाना सरमथुरा पर टीम गठित कर सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने बावत चलाए जा रहे अभियान के तहत एनएच 11बी पर खरेर नदी पर सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने हेतु वाहन चैकिंगऔर यातायात नियमों की अनुपालना बावत अभियान चलाकर बिना हेलमेट पहने 9 दुपहिया वाहन चालकों के चालान कर 7000 रुपये प्रशमन राशि और बिना सीट बेल्ट वाहन चलाने पर 11 चौपहिया वाहन चालकों के चालान कर 8000 रुपये प्रशमन राशि और एमवी एक्ट की अन्य धाराओं में एक कार्रवाई कर 200 रुपये प्रशमन राशि और एमबी एक्ट के तहत कुल 21 चालान कर कुल 15200 रुपये प्रशमन राशि वसूल की गई. 

इसी दौरान वहां से गुजरने वाले आम नागरिक ,वाहन चालक और सवारियों से समझाइश की गई कि यातायात के नियमों की पालना करें ताकि आपका अमूल्य जीवन बचाया जा सके. सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं में किसी की जान नहीं जाए और सडक दुर्घटनाओं में भी कमी लाई जा सके और भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा , एएसआई जगदीश शर्मा, हेड कांस्टेबल राकेश, कांस्टेबल जसवंत सिंह, कांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल संदीप सिंह, चालक संदीप शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ें: 

Trending news