दौसा में पुलिस लाइन परिसर में हेल्थ चेकअप कैंप का हुआ आयोजन,जानें SP ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2086259

दौसा में पुलिस लाइन परिसर में हेल्थ चेकअप कैंप का हुआ आयोजन,जानें SP ने क्या कहा

Dausa news: समय पर स्वास्थ्य जांच के अभाव में छोटी सी बीमारी कब बड़ी बीमारी का रूप ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसे में पुलिस के जवानों की स्वास्थ्य जांच के लिए दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस लाइन में स्वास्थ्य कैंप आयोजित किया गया.

 पुलिस हेल्थ चेकअप कैंप

Dausa news: समय पर स्वास्थ्य जांच के अभाव में छोटी सी बीमारी कब बड़ी बीमारी का रूप ले ले कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसे में पुलिस के जवानों की स्वास्थ्य जांच के लिए दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस लाइन में स्वास्थ्य कैंप आयोजित किया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा पुलिस जवानों के बीपी , शुगर , ईसीजी सहित अन्य जांच की गई दौसा एसपी वंदिता राणा ने भी केम्प में पहुंचकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई.

एसपी वन्दिता राणा सहित अन्य अधिकारीयो ने भी करवाई जांच
वहीं एएसपी शंकर लाल मीणा , डिप्टी एसपी कालूराम मीणा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी कैंप में पहुंचकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई एसपी वन्दिता राणा ने कहा पुलिस जवानों को लगातार ड्यूटी के चलते समय का अभाव रहता है. ऐसे में उनके लिए पुलिस लाइन परिसर में ही स्वास्थ्य कैंप आयोजित किया गया ताकि उनके स्वास्थ्य की जांच हो सके और वह हेल्दी रह सके वही काम के चलते कई बार लोग स्ट्रेस का भी शिकार हो जाते हैं.

एसपी ने कहा समय समय पर स्वास्थ्य की जांच जरूरी
 ऐसे में स्ट्रेस क्लासेस का भी पुलिस लाइन में आयोजन किया गया, ताकि कोई भी पुलिसकर्मी स्ट्रेस का शिकार नहीं हो और वह अपने काम को प्रॉपर मैनेजमेंट करते हुए स्ट्रेस मुक्त रहे और अच्छा स्वस्थ रहे ताकि काम में भी उनका मन ठीक से लग सके वही डिप्टी एसपी कालूराम मीणा ने कहा प्रयास किया जाएगा पुलिस लाइन में हर माह स्वास्थ्य कैंप आयोजित हो ताकि पुलिसकर्मियों की समय-समय पर स्वास्थ्य की जांच हो सके.

आपको बता दें कि राजस्थान के दौसा में जवानों की हेल्थ चेकअप के लिये लगा केम्प का आयोजन हुआ. यह आयोजन दौसा के पुलिस लाइन परिसर में किया गया. जहां पर पुलिस के जवानों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई. 

यह भी पढ़ें:पानी की टंकी पर चढ़ा मंदबुद्धि युवक,पुलिस ने समझाइश दे उतारा

Trending news