महवा: जेसीबी चालक पर फायरिंग से, इलाके में दहशत...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1315339

महवा: जेसीबी चालक पर फायरिंग से, इलाके में दहशत...

दौसा के महवा थाना इलाके के बाणगंगा नदी के समीप डीआई जीप व बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने, जेसीबी चालक को रोक कर फायरिंग कर 5 हजार की नकदी व चैन लूट ली.

घायल युवक

Dausa: जिले के महवा थाना इलाके के बाणगंगा नदी के समीप डीआई जीप व बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने, जेसीबी चालक को रोक कर फायरिंग कर 5 हजार की नकदी व चैन लूट ली. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि कमर के पास छर्रें लगने से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया. प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का माना जा रहा है. इस घटना के बाद से आस पास के इलाके में दहशत का माहौल है.  

प्यार की तलाश में ये गलतियां कर देती हैं ये राशियां, जिंदगी को करती हैं बर्बाद

युवक के छर्रे लगने के बाद सूचना पर पहुंचे लोगों व पुलिस ने उसे इलाज के लिए महवा के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया गया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच व आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मामले को लेकर घायल युवक बलवीर सिंह के पिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि शिवराम पुत्र रत्तीराम गुर्जर निवासी नौठा थाना नदबई जिला भरतपुर, हाल निवासी पीली कोठी मंडावर रोड़ महवा ने मामला दर्ज कराया कि उसने अपनी आजीविका व परिवार का पालन पोषण करने के लिए जे.सी.बी. ले रखी है. उसके बेटे बलवीर सिंह से 8-10 रोज पूर्व मानसिंह उर्फ मांगी पुत्र करतार गुर्जर निवासी भापुर ने बाण गंगा नदी के किनारे स्थित अवैध कब्जा शुदा प्लाट पर मिट्टी डालने के लिए कहा था, जिसके लिए पुत्र बलबीर ने उन्हें मना कर दिया था. 

जिसके बाद बलवीर बीती रात करीब जेसीबी लेकर रसीदपुर से महवा आ रहा था, जहां बाणगंगा पुलिया के समीप दो बाइक व जीप में सवार होकर आए करतार सिंह पुत्र गंगाधर, सुमेर सिंह पुत्र भरत सिंह उर्फ पटवारी, दाताराम पुत्र करतार सिंह व मांगी लाल उर्फ मान सिंह पुत्र करतार ने जेसीबी के आगे वाहनों को लगाकर रोक लिया और कहा कि हमारे प्लॉट पर भरत करने से कैसे मना किया. इस बीच सभी आरोपियों ने दलवीर को जेसीबी से नीचे पटक दिया और जान से मारने की नियत से उस पर फायरिंग कर दी और जेब से पांच हजार तीन सौ रुपए, सोने की चेन व अंगूठी लूटकर ले गए.
Reporter - Laxmi Avtar Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

Trending news