Churu: 20 वर्षीय कुंवारी युवती बनी मां, दिया बेटी को जन्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2065860

Churu: 20 वर्षीय कुंवारी युवती बनी मां, दिया बेटी को जन्म

Churu news: चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल में कल दोपहर अविवाहित ने नवजात को जन्म दिया है. सूचना के बाद देर शाम रतनगढ़ पुलिस भी चूरू के डीबी अस्पताल युवती के बयान लेने के लिए पहुंची.चिकित्सकों ने उसकी नाॅर्मल डिलीवरी करवायी.

युवती बनी मां

Churu news: चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल में कल दोपहर अविवाहित ने नवजात को जन्म दिया है. सूचना के बाद देर शाम रतनगढ़ पुलिस भी चूरू के डीबी अस्पताल युवती के बयान लेने के लिए पहुंची. अविवाहित युवती ने नौ महिने की नवजात स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया है। जिसका वजन करीब तीन किलो है. युवती की दादी ने बताया कि बुधवार दोपहर युवती के पेट दर्द होने की शिकायत पर निजी वाहन से उसको डीबी अस्पताल लाया गया था.

लेबर रूम में भर्ती
 जहां डाॅक्टर ने उसके गर्भवती होने पर तुरन्त डिलीवरी करवाने की बात कहीं. जिसके बाद युवती को अस्पताल के लेबर रूम में भर्ती किया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसकी नाॅर्मल डिलीवरी करवायी. जिससे उसको एक नवजात बच्ची पैदा हुई. उक्त मामले में जब रतनगढ थानाधिकारी सुभाष बिजारणियां से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि युवती बालिग है और उन्होंने इस संबध में कोई भी कार्यवाही नहीं करने की बात कही है. इस संबध में किसी प्रकार का कोई मामला थाने में दर्ज नही हुआ है.

गर्भवती होने पर तुरन्त डिलीवरी
गौरतलब है कि दो दिन में बिना ब्याही मां बनने का यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले दूधवाखारा थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय नाबालिग ने डीबी अस्पताल में ही एक मृत नवजात को जन्म दिया था. आपको बता दें कि राजस्थान में पिछले कुछ दिन पहले ही एक 12 वर्षिय मासूम बालिका ने एक नवजात को जन्म दिया. और जानकारी के मुताबिक वह बालिका कक्षा सातंवी में पढ़ती थी. 

नवजात को जन्म दिया
तो वहीं आज एक वैसा ही किसा चूरू में देखने को मिला जहां 20 वर्षीय कुंवारी युवती ने भी एक नवजात को जन्म दिया. पुलिस ने अक्षात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें:खडगदा पंचायत में गड़बड़ी व भ्रष्टाचार का खेल, बिना एमबी भरे कर दिया लाखों का भुगतान

Trending news