Churu Crime News: ढाई साल की मासूम की बेरहमी से की हत्या ,अंतिम सांस तक पानी में डूबोया
Advertisement

Churu Crime News: ढाई साल की मासूम की बेरहमी से की हत्या ,अंतिम सांस तक पानी में डूबोया

Churu Crime News: चुरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र में ढाई वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ढाई वर्षीय बेटी समृद्धि घर के आंगन में खेल रही थी. 

Churu Crime News

Churu Crime News: चुरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र में ढाई वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई.  घटना रतनगढ़ तहसील के गांव जालेऊ की है. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है तथा संदेह के आधार पर मृतका की बुआ और दादा को राउंडअप किया है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Update: 26 मार्च के बाद झमाझम बारिश का होगा एहसास! इन 13 जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट

 

मिली जानकारी के अनुसार जालेऊ निवासी इन्द्रचंद पारीक की ढाई वर्षीय बेटी समृद्धि घर के आंगन में खेल रही थी. अचानक वह लापता हो गई. कुछ घंटे बीतने के बाद जब उसका पता नहीं लगा तो माता पिता ने मासूम के गायब होने की सूचना  पुलिस को  दी. मौके पर पहुंची ने शुरूआती जांच में जानकारी हासिल कर बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया. जिसमें वह सफल रहीं.

 पुलिस को समृद्धि का शव पशु चारे के छप्परे में प्लास्टिक के कट्टे से बरामद किया. जिसके बाद  जिला अस्पताल की मोर्चरी में  शव को लाया गया. पुलिस ने मिले सबूत शक के आधार पर मृतका की 19 वर्षीय बुआ माया तथा दादा गोविंद पारीक को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है.

 डीवाईएसपी अनिल पुरोहित ने बताया कि मृतका को पहले पानी मे डुबाया गया है तथा उसके बाद प्लास्टिक के कट्टे में डाला गया है. इस घटना से एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है.

यह भी पढ़ें: Holi jokes: बुरा न मानो होली है...होली पर दोस्तों को सुनाएं ये मजेदार चुटकुले, हंस हंस कर हो जाएंगे लोट पोट

Trending news