Churu: भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथूर सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1704274

Churu: भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथूर सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम पहुंचे

भाजपा के वरिष्ठ नेता व छतीसगढ राज्य के भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथूर सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम पहुंचे. जहां पर श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर पूजा अर्चना करते हुए मन्नत का नारियाल बांधकर सुख समृद्धि की कामना की.

Churu: भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथूर सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम पहुंचे

Churu News: भाजपा के वरिष्ठ नेता व छतीसगढ राज्य के भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथूर सिद्धपीठ सालासर बालाजी धाम पहुंचे. जहां पर श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर पूजा अर्चना करते हुए मन्नत का नारियाल बांधकर सुख समृद्धि की कामना की. मंदिर प्रवेश द्वार पर श्री हनुमान सेवा समिति अध्यक्ष यशोदानंदन पुजारी सहित पुजारी परिवार के लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद माथुर भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी के निजी आवास पहुंचे और पुजारी के जन्मदिन पर बधाई दी और कुछ समय के लिए वहा पर रुके हुए हैं. उसके बाद यहां से जयपुर के लिए रवाना होंगे. जहां वे अगामी राजस्थान चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे.

बका दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. कांग्रेस हो या भाजपा सबने जीत के लिए जोर आजमाईश शुरु कर दी है.  इधर, भाजपा में इस बार तस्वीर साफ होती दिखाई नहीं दे रही है. जोधपुर सर्किट हाउस में छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने कहा है कि केन्द्रीय संसदीय बोर्ड जो निर्णय करेगा उसे पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी समझकर पूर्ण करेगा. मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई प्रदेशों में भाजपा ने सीएम का चेहरा घोषित किए बिना भी चुनाव लड़ा और जीता.

ये भी पढ़ें- टोंक से राजस्थान के किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी,40 क्विंटल समर्थन मूल्य पर सरसों की खरीद के आदेश जारी

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं की कुर्सी की लड़ाई में राजस्थान की जनता पीस रही है. प्रदेश का हाल बेहाल, सुरक्षा, बिजली, पानी मूलभूत सुबिधाएं सब के सब बर्बाद हो रहा है. साढ़े चार साल में कांग्रेस को याद नहीं आया और अब चुनाव नजदीक है तो राहत कैम्प चलाया जा रहा है, अब जनता भी समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में भाजपा को स्पष्ट बहुत देगी

Trending news