चूरूः अनिल शर्मा जीत के बाद पहुंचे सरदारशहर, बस स्टैंड से घर तक निकाला जुलूस
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1478242

चूरूः अनिल शर्मा जीत के बाद पहुंचे सरदारशहर, बस स्टैंड से घर तक निकाला जुलूस

सरदारशहर विधानसभा उपचुनावः राजस्थान के चूरू के सरदारशहर में हुए विधानसभा उपचुनाव को लेकर विजयी खेमे में जस्न का माहौल है, कांग्रेस के जीते हुए उम्मीदवार अनिल शर्मा के सरदारशहर में पहुंचने पर लोगों ने स्वागत किया है. कच्चा बस स्टैंड से लेकर उनके आवास तक जुलूस निकाला. 

 

चूरूः अनिल शर्मा जीत के बाद पहुंचे सरदारशहर, बस स्टैंड से घर तक निकाला जुलूस

सरदारशहर: राजस्थान के चूरू में सरदारशहर में 5 दिसंबर को हुए विधानसभा उपचुनाव का 8 दिसंबर गुरुवार को नतीजा आने के बाद यह साफ हो गया कि सरदारशहर के अगले सरदार कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा होंगे. जीत दर्ज करने के बाद अनिल शर्मा सरदारशहर पहुंचे. गुरुवार देर शाम अनिल शर्मा शहर के कच्चा बस स्टैंड पहुंचे. जहां से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके साथ चल पड़ा और एक जुलूस में तब्दील हो गया. 

अनिल शर्मा का जुलूस कच्चा बस स्टैंड से रोडवेज बस स्टैंड उसके बाद अर्जुन क्लब, गांधी चौक, घंटाघर, मुख्य बाजार होते हुए ताल मैदान से अनिल शर्मा के निवास स्थान पर पहुंचा, जहां पर अनिल शर्मा ने सबसे पहले अपनी माता का आशीर्वाद लिया.

अपने परिजनों के साथ खुशी का इजहार किया, इस अवसर पर अनिल शर्मा के आवास पर मौजूद सभी परिजनों ने अनिल शर्मा को मिठाई खिलाकर जीत की बधाईयां दी. विधायक आवास पर पहुंचकर अनिल शर्मा ने अपने समर्थकों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया. 

आपको बता दें कि कच्चा बस स्टैंड से देर शाम शुरू हुआ जुलूस गुरुवार देर रात्रि को अनिल शर्मा के आवास स्थान पर पहुंचा. इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी ने कहा कि यह चुनाव मेरे जीवन का सबसे रोचक चुनाव रहा.

 उन्होंने कहा कि दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा ने 50 साल तक लोगों की सेवा की उसका परिणाम हमें इस उपचुनाव में मिला. जिस आशा के साथ और भंवरलाल शर्मा द्वारा करवाए गए कामों के आधार पर जनता से हमने वोट मांगे थे, और जनता का भरपूर आशीर्वाद हमें मिला. 

आपको बता दें कि 9 अक्टूबर को सरदारशहर के विधायक भंवरलाल शर्मा का निधन हो गया था जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने 5 दिसंबर को उपचुनाव होने की घोषणा की थी. उपचुनाव में प्रचार प्रसार करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी दो बार सरदारशहर आए थे. गुरुवार देर रात्रि तक अनिल शर्मा के निवास स्थान पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- Rajasthan : सरदारशहर उपचुनाव में RLP तीसरे नंबर पर रही, हनुमान बेनीवाल के लिए क्या संदेश​

 

Trending news