Chittorgarh: चलती रोडवेज बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कंडक्टर ने संभाली स्टियरिंग; बचाई सवारियों की जान
Advertisement

Chittorgarh: चलती रोडवेज बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कंडक्टर ने संभाली स्टियरिंग; बचाई सवारियों की जान

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में रविवार सुबह चलती रोडवेज बस में अचानक से ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. जिससे सवारियों की जिंदगी में अचानक संकट छा गया. 

chittorgarh News

Chittorgarh News: भागती दौड़ती भरी जिंदगी की डोर अगर अचानक थमने लगे तो यह सोचने का विषय बन जाता है.आजकल ऐसे मामले सामने आने लगे है कि अच्छा खासा इंसान बैठे बैठे मौत आ जाती है. इन मामलों में बढ़ोतरी होता देख डॉक्टरों ने लोगों से अपने खान पान और जीवनशैली में बदलाव का आग्रह किया है. जिससे की इन मामलों में कमी आने लगे. वहीं हाल ही में  चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. 

चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में रविवार सुबह चलती रोडवेज बस में अचानक से ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. इस दौरान बस के कंडक्टर ने हाथों से ब्रेक लगाकर बस को बड़ी मुस्किल से रोका.  इस कारण बस नियंत्रित हो गई और बस में बैठी करीब 15 सवारियों की जान बच गई.

घटना रावतभाटा स्थित फेजटू बस स्टैंड की बताई जा रही है. सुबह करीब साढ़े 7 बजे के आसपास बस ड्राइवर दयाल सिंह बस स्टैंड पहुंचा और यहां एक होटल से नाश्ता किया. इसके बाद जयपुर पर चलने वाली अपनी रोड़वेज बस लेकर रवाना ही हुआ था कि करीब 50 मीटर की दूरी तय करते ही ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया. इस पर कैबिन में बैठे कंडक्टर ने नीचे झुककर अपने हाथों से बस के ब्रेक दबा दिए, जिससे बस रुक गई. स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया.

इधर घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के शव को उपजिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news