Chittorgarh: जमानत के बाद फरार हुआ मादक पदार्थों का तस्कर, पुलिस ने 1700 किमी यात्रा कर पकड़ा
Advertisement

Chittorgarh: जमानत के बाद फरार हुआ मादक पदार्थों का तस्कर, पुलिस ने 1700 किमी यात्रा कर पकड़ा

Chittorgarh news: एनसीबी जोधपुर द्वारा वर्ष 2017 में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में गिरफ्तारी के बाद जिला जेल चित्तौड़गढ़ से अंतरिम जमानत पर छोड़े जाने के बाद फरार आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. 25 घंटो में करीब 1700 किलोमीटर यात्रा के बाद आरोपी पुलिस के हाथ लगा.

 

Chittorgarh: जमानत के बाद फरार हुआ मादक पदार्थों का तस्कर, पुलिस ने 1700 किमी यात्रा कर पकड़ा

Chittorgarh: एनसीबी जोधपुर द्वारा वर्ष 2017 में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में गिरफ्तारी के बाद जिला जेल चित्तौड़गढ़ से अंतरिम जमानत पर छोड़े जाने के बाद फरार आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. 25 घंटो में करीब 1700 किलोमीटर यात्रा के बाद आरोपी पुलिस के हाथ लगा.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि वर्ष 2017 में एनसीबी जोधपुर द्वारा जिला चित्तौड़गढ़ में करीब 615 किलोग्राम डोडाचूरा के साथ पंजाब के बरसा थाना घग्घा जिला पटियाला निवासी दर्शन सिंह पुत्र गुलजार सिंह सिख गिरफ्तार किया था. आरोपी तब से जिला जेल में विचाराधीन बंदी के रूप में बंद था. आरोपी 21 अक्टूबर 2022 को उच्च न्यायालय जोधपुर द्वारा स्वीकृत 15 दिन से अंतरिम जमानत पर जिला जेल चित्तौड़गढ़ से छोड़ा गया था. जिसे अंतरिम जमानत की समाप्ति के पश्चात पुनः जेल में आत्मसमर्पण करना था किंतु दिनांक 4 नवंबर 2022 को पुनः जेल नहीं आया. 

जेल प्रशासन चित्तौड़गढ़ द्वारा आरोपी की फरारी का कोतवाली चित्तौड़गढ़ में प्रकरण दर्ज करवाया गया. मामले में हाईकोर्ट ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर 4 अप्रैल से पूर्व पुनः जेल दाखिल करवाने के निर्देश दिए. आरोपी की तलाश और गिरफ्तारी के लिए वृत्ताधिकारी चित्तौड़गढ़ बुधराज टांक के नेतृत्व में थानाधिकारी कोतवाली चित्तौड़गढ़ विक्रम सिंह पुलिस निरीक्षक, एएसआई सूरज कुमार कोतवाली निम्बाहेड़ा, एएसआई प्रहलाद सिंह कोतवाली चित्तौड़गढ़, हैडकांस्टेबल राजकुमार साइबर सेल, राकेश व्यास मीडिया सेल, कानि. गुरप्रीत सिंह, रामावतार, राजेश, मनोज मीणा व गणपत टीम का गठन किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 5 हजार रुपए का ईनाम की घोषणा की गई.

विशेष टीम द्वारा तकनीकी साधनों का उपयोग करते हुए चित्तौड़गढ़ से पटियाला पंजाब तक और पुनः चित्तौड़ तक कुल 1700 किलोमीटर की यात्रा कर आरोपी दर्शन सिंह का लगातार पीछा कर लगभग 25 घंटे में शुक्रवार को दिल्ली से मंदसौर जाते समय रास्ते मे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

Ratangarh: मेगा हाईवे पर श्री गंगानगर से अजमेर जा रही सवारियों से भरी स्लीपर बस पलटी, 18 घायल

Trending news