चित्तौड़गढ़: सावा के खनन कारोबारी जावेद पर दो युवतियों से दुष्कर्म का केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421630

चित्तौड़गढ़: सावा के खनन कारोबारी जावेद पर दो युवतियों से दुष्कर्म का केस दर्ज

शंभूपुरा थाने में 28 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अगले दिन 29 अक्टूबर को पीड़िताओं के 164 के बयान कोर्ट में होने थे. पुलिस के अनुसार नोटिस जारी होकर तामील भी करवा लिए थे, लेकिन पीड़िताएं नहीं आई. मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गए, इसे लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं. 

चित्तौड़गढ़: सावा के खनन कारोबारी जावेद पर दो युवतियों से दुष्कर्म का केस दर्ज

Chittorgarh: सावा निवासी एक खनन कारोबारी के खिलाफ दो युवतियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला शंभूपुरा थाने में दर्ज हुआ है, जिसमें पीड़िताओं के कोर्ट में 164 के बयान बुधवार को होंगे.

चित्तौड़गढ़ की एक युवती द्वारा दो दिन पूर्व शंभूपुरा थाने में दी गई रिपोर्ट के अनुसार उसकी तथा उसकी सहेली की सावा निवासी जावेद पुत्र शेरखान से इंस्टाग्राम पर बातचीत होती थी. करीब एक साल पहले तबीयत खराब होने पर हम दोनों सावलियाजी राजकीय अस्पताल गईं थीं. इस दौरान जावेद कार लेकर आया. उसके साथ दो और लोग थे. वह हम दोनों को कार में घुमाने ले गया. 

यह भी पढे़ं- एक्सीडेंट में घायल पति-पत्नी को देखकर मंत्री मुरारी लाल मीणा ने रोकी गाड़ी, तुरंत पहुंचाया अस्पताल

अनजान जगह की ओर कार जाने पर हम चिल्लाएं तो उसने हमें डराकर चुप करा दिया. बाद में सावा के एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर दोनों के साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि उसके फोटो और वीडियो बना लिए है. अगर किसी को कुछ कहा तो वायरल कर देंगे. पीड़िता के अनुसार, डर के मार इतने समय तक नहीं बताया अब उन्हें डर है कि उनके फोटो, वीडियो वायरल हो सकते हैं. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
शंभूपूरा थानाधिकारी नेतराम ने बताया कि रिपोर्ट पर जावेद खान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो दिन पहले होने थे 164 के बयान पर पीड़िताएं नहीं आई
बताया गया कि शंभूपुरा थाने में 28 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अगले दिन 29 अक्टूबर को पीड़िताओं के 164 के बयान कोर्ट में होने थे. पुलिस के अनुसार नोटिस जारी होकर तामील भी करवा लिए थे, लेकिन पीड़िताएं नहीं आई. मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गए, इसे लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं. कथित तौर पर दोनों को दबाव में लेने का प्रयास भी किया गया, हालांकि पीड़िताओं के अनुसार वो कहीं चली गई थीं, अब बयान बुधवार को होंगे.

Reporter- Deepak Vyas

 

यह भी पढ़ें- शुक्र देव ने किया तुला में प्रवेश, इन राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन, खूब होगा मुनाफा

 

Trending news