Bikaner crime news: बीकानेर पुलिस के इस महीने के रिकॉर्ड आए सामने, डाटा जान होजाएंगे हैरान
Advertisement

Bikaner crime news: बीकानेर पुलिस के इस महीने के रिकॉर्ड आए सामने, डाटा जान होजाएंगे हैरान

Bikaner crime news: : बीकानेर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाई, अब तक का सबसे बड़ा खुलासा आया सामने, 314 फरार आरोपियों को इस महीने अब तक किया गिरफ्तार. एसपी हरीशंकर , एएसपी सुनील कुमार ने खुद ग्राउंड जीरो पर रेड को अंजाम दिया.

Bikaner crime news: बीकानेर पुलिस के इस महीने के रिकॉर्ड आए सामने, डाटा जान होजाएंगे हैरान

Bikaner crime news: बीकानेर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पुलिस की कड़ी मशकत के बाद अब तक का सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है, बीकानेर की सबसे बड़ी गैंग का सबसे बड़ा हथियारों का जखीरा पुलिस ने पकड़ लिया है, बीकानेर पुलिस द्वारा ये कार्यवाई  बीकानेर रेंज आईजी ओमप्रकाश और एसपी तेजस्वनी गौतम के निर्देशन में की गई. बीकानेर पुलिस ने 314 फरार आरोपियों को इस महीने अब तक गिरफ्तार किया है, शहर के 53 मामलों के मुकदमों में अब तक 49 आर्म्स  बरामद किये गए है, इस बार बीकानेर पुलिस द्वारा 240 थाना इलाको में छापेमारी और रेड की गयी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan weather news: मौसम विभाग की चेतावनी, किसानों के लिए जारी हुए टोल फ्री नम्बर

प्रदेश की नामी आनंदपाल गैंग के राजू सिंह को भी किया गया गिरफ्तार, गिरफ्तारी के समय राजू सिंह के पास 6 राइफल, 44 बुलेट, और बुलेटप्रूफ जैकेट समेत कई बड़ी गाड़ियां और हथियार भी बीकानेर  पुलिस ने बरामद किये हैं. ये सभी हथियार आनंदपाल ने ही गैंग मेंबर राजू सिंह को दिये थे.

बीकानेर  पुलिस  ने  बड़ी कार्यवाई करते हुए गैंगस्टर रोहित गोदारा के करीबी हरिओम रामावत स्पेशल टीम का गठन कर  दबोचा गया, गैंगस्टर रोहित गोदारा के सोशल मीडिया पर गैंग का महिमा मण्डल करने वालों को भी बीकानेर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया.

ये भी पढ़ें-  हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी से हुआ हमला, मौत के बाद हुए फरार, 10 से 12 लोगों की गैंग में आए थे बदमाश

इस पूरी कार्यवाई में SP, एसपी हरीशंकर , एएसपी सुनील कुमार ने खुद ग्राउंड जीरो पर रेड को अंजाम दिया। 95 जगह जिले में रेड कर हथियारों को किया गया जब्त.

Trending news