खाजूवालाः मंत्री मेघवाल ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, BJP को बताया झूठे वादों की सरकार
Advertisement

खाजूवालाः मंत्री मेघवाल ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, BJP को बताया झूठे वादों की सरकार

khajuvala,Bikaner news: खाजूवाला विधानसभा में आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल के नेतृत्व में 15 किलोमीटर हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई.  जिसके बाद मंत्री मेघवाल ने जनसभा की. इस जनसभा में मंत्री ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला .

खाजूवालाः मंत्री मेघवाल ने निकाली हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा, BJP को बताया झूठे वादों की सरकार

 khajuvala,Bikaner news: खाजूवाला विधानसभा में आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल के नेतृत्व में 15 किलोमीटर हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई. जो खाजूवाला से रवाना होकर 8KYD पहुंच जनसभा में तब्दील हो गई. मंत्री ने जनसभा को संबोधित भी करते हुए प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी. जनसभा में ब्लॉक स्तर के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.
इस दौरान  मंत्री गोविंद राम ने देर शाम तक जनसभा में जनसुनवाई भी की जिसमें आसपास के क्षेत्र के लोगों ने अपनी विभिन्न समस्याओं से मंत्री को अवगत करवाया. जिसे मंत्री ने तुरत अधिकारियों को निर्देशित देते हुए समाधान के निर्देश दिए.

8KYD में यात्रा के समापन अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि आज कुछ सांप्रदायिक ताकते देश की एकता और अखंडता को तोड़ना चाहती है. इन ताकतों को रोकने के लिए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश भर में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. उनके साथ पूरा जन सैलाब उमड़ा है. इस श्रृंखला में प्रत्येक विधानसभा में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. इसकी सफलता ने भाजपा की नींद उड़ा दी है. 

आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता की ऐसी आंधी आएगी की भाजपा भी उड़ जाएगी. मेघवाल ने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री मोदी और शाह सहित पूरी भाजपा के झूठे वादों से त्रस्त है मोदी के सभी वादे झूठे साबित हुए हैं . महंगाई दिन-ब-दिन आसमान छू रही है. रोजगार का सपना दिखाकर युवाओं को ठगा गया. 

उन्होंने कहा कि जनता झूठ के इस शासन को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है. उन्होंने यात्रा में शामिल लोगों से भाजपा की चिकनी बातों में नहीं आने की सलाह दी. इसके साथ ही मंत्री मेघवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य कर्मचारियों के लिए लागू OPS में भी अड़ंगा लगाने की कोशिश की है. इससे कर्मचारियों में रोष है. केंद्र सरकार को प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से डर लगने लगा हैं . 

उन्होंने कहा कि चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना सिर्फ राजस्थान में चल रही है. गरीब आदमी को ₹8 में पेट भर भोजन, मनरेगा में 25 दिन का अतिरिक्त रोजगार, शहरों में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी जैसी योजनाएं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संवेदनशीलता की बदौलत ही चल रही है.

Trending news