सोने की दुकान में लूट का प्रयास,देखने के बहाने सोने की अंगूठी अंगूली में डाली,दूसरे ने मिर्ची फैंकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1549584

सोने की दुकान में लूट का प्रयास,देखने के बहाने सोने की अंगूठी अंगूली में डाली,दूसरे ने मिर्ची फैंकी

बीकानेर में सोने की दुकान में लूट का प्रयास हुआ. देखने के बहाने सोने की अंगूठी अंगूली में डाली गई. दुकान के बाहर पानी बिखरा हुआ था, जिससे दोनों युवक वहां फिसल गए. 

सोने की दुकान में लूट का प्रयास,देखने के बहाने सोने की अंगूठी अंगूली में डाली,दूसरे ने मिर्ची फैंकी

Bikaner: बीकानेर के गजनेर रोड पर स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान से दो युवक सोने की अंगूठी सहित कुछ सामान लूटकर ले गए. दुकानदार ने दोनों लुटेरों का जमकर मुकाबला किया लेकिन जिस जर्किन को दुकानदार ने पकड़ रखा था, उसे ही खोलकर वो भागने में सफल हो गया. फिलहाल पुलिस युवक की तलाश कर रही है. थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह स्वयं जगह-जगह दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं.

दरअसल, गजनेर रोड पर सदर थाना एरिया में हरि ज्वैलर्स है. इसी दुकान पर दोपहर में दो लड़के पहुंचे. एक लड़का पहले आया और उसने सोने-चांदी का सामान खरीदने की इच्छा जताई. दुकानदार ने उन्हें सोने की अंगूठी दिखाई. अंगूठी पहनने के बाद उसने खोली नहीं और बातों में उलझाता रहा. इसके बाद दूसरा दुकानदार आया. उसके हाथ में मिर्ची और एक बैग था. दुकानदार कुछ समझ पाता, इससे पहले मिर्ची उसकी आंखों में फैंक दी गई. लड़का वहां से भागने लगा तो दुकानदार ने उसे पकड़ लिया. पहले मारपीट हुई, फिर युवक भागने लगा तो उसने लूट करने वाले युवक की जर्किन को पकड़ लिया. इतनी मजबूती से पकड़ा कि लड़का वहां से भागा तो दुकानदार काउंटर से घिसटता हुआ पीछे आ गया. 

दुकान के बाहर पानी बिखरा हुआ था, जिससे दोनों युवक वहां फिसल गए. दुकानदार भी फिसल गया. यहां लूट करने वाले ने होशियारी दिखाई और अपने उस जर्किन को ही खोल दिया, जिसे दुकानदार ने पकड़ा हुआ था. इसके बाद दुकानदार उसके पीछे नहीं भाग सका. दुकानदार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

सदर थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे. आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं, वहीं अभय कमांड को भी सक्रिय किया गया है. शहर में जगह-जगह लगे कैमरे अभय कमांड की निगरानी में है. इससे दोनों युवकों के जाने के रास्ते देखे जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news