Bikaner News : बीकानेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के 8 वाहन सहित दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bikaner News : बीकानेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के 8 वाहन सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Bikaner News : बीकानेर पुलिस ने वाहन चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8 वाहन जब्त किए हैं. गिरफ्तार आरोपि अपना शौक पूरा करने के लिए वाहन चोरी करते थे.

Bikaner News : बीकानेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के 8 वाहन सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Bikaner News : अपना शौक पूरा करने के लिए दो आरोपियों ने चोरी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार दो कैम्पर, एक कार व पांच बाइक चोरी की बरामद कर गिरफ्तार कर लिए हैं. गिरफ्तार आरोपी अपना शौक पूरा करने के लिए वाहनों की चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. बीकानेर की बज्जु पुलिस ने  2 शातिर आरोपियों सहित आठ वाहन जब्त किए.  बज्जू थानाप्रभारी एसआई राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश, पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, अति. पुलिस अधीक्षक सुनिल कुमार के आदेशानुसार कोलायत सीओ अरविन्द कुमार के सुपरविजन में चोरी व नकबजनी की वारदातों को ट्रैस आउट कर पुलिस थाना बज्जू मय टीम द्वारा वाहन चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार किया गया हैं तथा उनके कब्जे से चोरी की गाड़ियां व मोटरसाईकिल बरामद की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 19 मार्च को परिवादी नरेन्द्र प्रकाश निवासी बज्जू खालसा द्वारा मामला दर्ज करवाया की उसकी बोलेरो कैम्पर जलदाय विभाग के कार्यालय बज्जू के अन्दर से दिनांक 18 मार्च की रात्री को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया. जिस पर पुलिस थाना बज्जू में मामला दर्ज कर लिया गया. वही मामले का अनुसंधान हैड कांस्टेबल श्रवण राम को सुपुर्द किया गया.

यह भी पढ़ें: Reet recruitment 2022: राजस्थान हाईकोर्ट के निर्णय के बाद शुरू की बड़ी तैयारी, अगस्त में पूरी हो जाएगी BSTC व B.ED के छात्रों की डिग्री, रीट पर फोकस

बज्जू थानाप्रभारी राकेश स्‍वामी, हैड कांस्टेबल श्रवणराम, कांस्टेबल मोडाराम, भागीरथराम, निर्मल पुनिया द्वारा उक्त नकबजनी की घटना को ट्रैस आउट करने के लिये भरसक प्रयास करते हुए दो आरोपी चुतराराम पुत्र पाबूराम जाति विश्नोई उम्र 19 वर्ष निवासी बज्जू खालसा व राकेश पुत्र बाबूराम जाति विश्नोई उम्र 21 वर्ष निवासी करीरों की ढाणी जैसला पुलिस थाना भोजासर जिला जोधपूर को गिरफ्तार कर बज्जू थाना में दर्ज वांछित बोलेरो कैम्पर गाड़ी बरामद की गई तथा उक्त बोलेरो कैम्पर गाड़ी के साथ-साथ अन्य चोरी किए गये वाहन जो अलग अलग थाना क्षेत्रों से चोरी किये गये हैं उनको भी पुलिस ने जब्त कर लिया. पुलिस ने धारा 102 सीआरपीसी में वाहन जब्त किए हैं. मामले में पुलिस थाना बज्जू में पदस्थापित कांस्टेबल भागिरथ की विशेष भूमिका रही.

बज्जू थानाप्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि दोनों युवा अपना शौक पूरा करने के लिए अलग-अलग जगह से गाड़ी व बाइक उठाते है. वही इनसे अन्य चोरी के मामले भी खुलने की पूरी संभावना है जिन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा व रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायगी.

Trending news