खाजूवाला में कंप्यूटर सीखने के लिए जाती थी दलित युवती, दरिंदों ने रेप के बाद ले ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747404

खाजूवाला में कंप्यूटर सीखने के लिए जाती थी दलित युवती, दरिंदों ने रेप के बाद ले ली जान

Khajuwala, Bikaner News: बीकानेर के खाजूवाला में एक दलित युवती के साथ दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. परिजन लागातार आरोपियों को गिरफ्तार मांग पर अडे हुए हैं. 

खाजूवाला में कंप्यूटर सीखने के लिए जाती थी दलित युवती, दरिंदों ने रेप के बाद ले ली जान

Khajuwala, Bikaner News: बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप के बाद हत्या का मामला तूल पकड़ा जा रहा है. देर रात तक परिजन ने थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारौ से पहले शव का पोस्टमार्टम करने से ने इनकार कर दिया. परिजन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अडे हैं. 

हालांकि इस मामले में पुलिस के दो कांस्टेबल के खिलाफ नामजद मुकदमा होने के कारण एसपी तेजस्वी गौतम ने तत्काल दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया. इस मामले में दो पुलिस कांस्टेबलों सहित तीन के खिलाफ गैंगरेप, हत्या,  SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज है. 

यह भी पढ़ेंः Churu news : डीजे के धुन पर दिल हारी ग्रेजुएट लड़की, 12वीं पास की शादी, अब पुलिस थाने के चक्कर

कल से युवती के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही एक मेडिकल बोर्ड का गठन भी किया गया है. आज सहमति के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. आक्रोशित परिजनों ने थाने के बाहर सड़क पर रातभर पड़ाव डाले रखा. मामले की गंभीरता को लेते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं, फोरेंसिक टीम द्वारा गहनता से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. 

यह है मामला
खाजूवाला में एक दलित युवती के साथ पहले बलात्कार करने और बाद में उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बीस साल की इस युवती से एक घर में पहले रेप किया गया और बाद में वहीं मारकर फेंक दिया गया. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम, एएसपी ग्रामीण दीपक कुमार मौके पर पहुंचे है. साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई है. 

खाजूवाला कस्बे में मंगलवार दोपहर एक युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवती का शव एक मकान में मिला था. ऐसे में आरोप लगाया जा रहा है कि उसका पहले रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. युवती हर रोज कम्प्यूटर क्लास के लिए खाजूवाला जाती थी, इसी दौरान उसके साथ यह घटना घटी है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के चलते इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एसपी तेजस्वनी गौतम कर रहे जांच 
युवती के परिजनों ने कुछ युवकों पर संदेह जताया है, जिसके बाद पुलिस उन्हें ढूंढ रही है. घटना को गंभीरता से लेते हुए स्वयं एसपी तेजस्वनी गौतम ने खाजूवाला में ही डेरा डाल दिया है. उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दीपक कुमार भी हैं. 

मामले में दो कांस्टेबलों का नाम 
एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि घटना स्थल से कोई सुबूत रह ना जाए. पुलिस की एक टीम संदिग्धों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. युवती के परिजनों ने थाने में दर्ज अपनी एफ आई आर में खाजूवाला थाने में तैनात दो कांस्टेबल के नाम भी दर्ज करवाए हैं. 

यह भी पढ़ेंः CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत ने कहा BJP वाले बौखलाए हुए हैं, हाईकमान से लगी फटकार!

प्राइवेट पार्ट से निकला खून
एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक घर में युवती बेहोश हालत में मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती के प्राइवेट पार्ट से खून भी निकल रहा था. युवती का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा कल सुबह करवाया जाएगा.

मामले की जांच 
एफआईआर में नामजद दोनों कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र के विधायक और केबिनेट मंत्री गोविंद मेघवाल ने भी पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों से बातचीत की है. मामले में निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए गए हैं. 

Trending news