लघुशंका के बहाने अपराधी ने पुलिस से की चलाकी की कोशिश, जबरदस्त एक्शन सीन हुआ क्रिएट
Advertisement

लघुशंका के बहाने अपराधी ने पुलिस से की चलाकी की कोशिश, जबरदस्त एक्शन सीन हुआ क्रिएट

बीकानेर में  अपराधी और पुलिस टीम के बीच जबरदस्त एक्शन हुआ. इसके बाद अपराधी के पैर में गोली मारकर पुलिस ने अपराधी पर काबू पाया. यहां जानिए आखिर पूरा मामला है क्या?

 

लघुशंका के बहाने अपराधी ने पुलिस से की चलाकी की कोशिश, जबरदस्त एक्शन सीन हुआ क्रिएट

Bikaner:  प्रदेश अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब अपराधी पुलिस के हथियार से ही पुलिस पर गोली चला रहे हैं. एक तरह से हम कह सकते हैं कि अपराधों को रोकने में अब पुलिस का इकबाल खत्म होता नजर आ रहा है. ऐसा ही मामला बीकानेर क्षेत्र में सामने आया जब अपराधी ने पुलिस के हथियार से ही पुलिस पर फायरिंग कर दी.

बीकानेर पुलिस हार्डकोर अपराधी दीपेंद्र को काली पहाड़ी से गिरफ्तार कर बीकानेर ला रही थी. बीकानेर के नजदीक पहुंचने पर रास्ते में लघुशंका के लिए पुलिस टीम रुकी तो अपराधी को नीचे उतरा. इस दौरान उसने एसएचओ संजय सिंह की पिस्टल छिन फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने दीपेंद्र के पैर पर गोली मार उसे काबू में लिया.

SP तेजस्विनी गौतम ने बताया कि बीकानेर पुलिस पिछले कई दिनों से हार्डकोर अपराधियों को पकड़ने में लगी है. इसी कड़ी में पुलिस को 7 हजार रुपए के इनामी बदमाश दीपू उर्फ दीपेंद्र (35) के अपने गांव काली पहाड़ी (झुंझुनूं) में छिपा होने की जानकारी मिली. सूचना पर टीम को रवाना किया गया. टीम ने दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

टीम उसे गिरफ्तार कर बीकानेर ला रही थी. बीकानेर में एंट्री करने के बाद बदमाश ने टॉयलेट जाने के लिए कहा. इस दौरान थाना सेरूणा से बीकानेर के बीच थानाधिकारी कोतवाली संजय सिंह और डीएसटी हेड कॉन्स्टेबल दीपक यादव ने गाड़ी से बदमाश को नीचे उतारा.बदमाश ने थानाधिकारी संजय सिंह की पिस्टल छीन ली. बदमाश पुलिस टीम को जान से मारने की धमकी देने लगा. हिस्ट्रीशीटर ने टीम पर फायर कर दिया. गनीमत रही की गोली किसी को नहीं लगी. टीम के साथ मौजूद थानाधिकारी नयाशहर वेदपाल ने बदमाश के पैर में गोली मारी. गोली लगते ही वह नीचे गिर गया और टीम ने उसे पकड़ लिया. रात करीब तीन बजे पुलिस बदमाश को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दीपू उर्फ दीपेंद्र के खिलाफ लूट, मारपीट सहित पंद्रह से अधिक मामले दर्ज है. वह जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस को सभी मामलों में उसकी तलाश थी. आरोपी पर सबसे ज्यादा मामले आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास के है. इसमें नापासर के होटल में फायरिंग का मामला भी शामिल है. 26 दिसम्बर 2022 को हुई इस घटना के बाद से दीपू की गिरफ्तारी भी नहीं हुई. इसके अलावा करधनी (जयपुर) में भी मामला दर्ज है.

ये भी पढ़ें-

Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन को लेकर बड़ा अपडेट, दिल्ली से अजमेर के बीच होगा टॉयल, रेल मंत्री अश्विनी वैष्ण ने ली जानकारी

फन फैलाए बैठे खतरनाक सांप को शख्स ने बच्चों की तरह नहला दिया, Video खड़े कर देगा रोंगटे

 

 

Trending news