Sahara: खजूरिया श्याम मेले में महिला करने लगी जेवरों की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Sahara: खजूरिया श्याम मेले में महिला करने लगी जेवरों की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sahara, Bhilwara News: खजूरिया श्याम के दर्शन को गई तीन महिलाओं के गले से सोने के रामनामी-मांदलिया, मंगलसूत्र और चेन चोरी. वहीं घटना के दौरान मौके पर एक महिला को पकड़ लिया.  महिला की पहचान ललिता पत्नी बाबूलाल बाछड़ा निवासी चडौली नीमच मध्यप्रदेश से है.  पूछताछ करने पर वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाई और भाव आने के नाटक करने लगी. 

खजुरिया मेला

Sahara, Bhilwara News: खजूरिया श्याम के दर्शन को गई तीन महिलाओं के गले से सोने के रामनामी-मांदलिया, मंगलसूत्र और चेन चोरी के मामले में गंगापुर पुलिस ने मनासा से एक महिला को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने चोरी किए गहनों की बरामदगी कर पकड़ी गई महिला से पूछताछ कर रही है. गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने बताया कि रायथलियास निवासी पिंकी पत्नी भगवतीलाल तेली ( 29 ) ने बीते 27 नवंबर को पुलिस को रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि वह खजूरिया श्याम के दर्शन करने गई थी. दर्शन करने के बाद मंदिर से थोड़ी दूरी पर सराय के नजदीक आइसक्रीम की लाइन लगी थी. जहां काफी भीड़-भाड़ थी. जहां उसे गले से कुछ खींचने का आभास हुआ. 

पीड़िता ने बताया कि आधा तोला का मंगलसूत्र के साथ सोने के आठ मोती भी थे, जिसे चोर चुरा ले गए. जब वह चिल्लाई तो वहां भीड़ में खड़ी महिलाओं ने अपने जेवर संभाले तो प्रयापुरा, जयपुर हाल चारोट निवासी धोली पत्नी सुभाषचंद्र कुम्हार के गले से दस ग्राम सोने की चेन, लॉकेट और मेरनियाखेड़ा निवासी प्रेमी पत्नी बालूलाल जाट के गले से रामनामी, मांदलिया दो-चार मोती डेढ़ तोला के गायब मिले. वहीं घटना के दौरान मौके पर एक महिला को पकड़ लिया.  महिला की पहचान ललिता पत्नी बाबूलाल बाछड़ा निवासी चडौली नीमच मध्यप्रदेश से है.  पूछताछ करने पर वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाई और भाव आने के नाटक करने लगी.  जिसके चलते महिलाओं ने उसे छोड़ दिया. हालांकि महिलाओं ने रिपोर्ट में ललिता पर शंका जाहिर की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना को लेकर नामजद महिला ललिता की तलाश शुरू की गई तो महिला नीमच के मनासा में मिली. 

Reporter - Dilshad Khan

खबरें और भी हैं...

Hot Water Benefits: सर्दी में गर्म पानी से घटेगा वेट, मिलेगा ये बड़ा फायदा जानकर हो जायेंगे हैरान

Gym Workout: जिम में वर्कआउट के दौरान ये गलतियां हो सकती है जानलेवा

Trending news