Bhilwara: सुराज में चोरों के हौसले बुलंद, दो मकानों व एक मंदिर को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2054981

Bhilwara: सुराज में चोरों के हौसले बुलंद, दो मकानों व एक मंदिर को बनाया निशाना

Bhilwara news: आसींद क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है. चोर आए दिन गांव में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। दुकानों से किराणा का सामान तो कही घरों से सोना चांदी रुपये चोरी कर ले जाते है.

चोरों के हौसले बुलंद

Bhilwara news: आसींद क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है. चोर आए दिन गांव में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। दुकानों से किराणा का सामान तो कही घरों से सोना चांदी रुपये चोरी कर ले जाते है, तो कहीं खेत पर लगी कुए की मोटरों की चोरी की वारदात हो रही है. इतना ही नहीं आसींद के सुराज गांव में चोरों द्वारा भेड़ बकरी की चोरी करने की घटनाएं को भी अंजाम दे चुके हैं. देर रात को NH 148D सुराज बस स्टैंड से आगे मुख्य सड़क के पास करण सिंह रावत के मकान में ताले तोड़ अलमारी से लाखों रुपए की जेवरात नगदी चोरी कर ले गये.

दान पात्र को तोड़ा
पीड़ित करण सिंह रावत ने बताया है कि रात को खाना खाने के बाद कमरे में सो गये थे. चोरों ने अलमारी रखी कमरे के ताले तोड़कर सोने चांदी के आभूषण व बीस हजार रुपए नगद ले गये. वही घटना से क़रीब 200 मीटर आगे चामुंडा माता मंदिर के दान पात्र तोड़कर पैसे ले गए.  मोहल्ले में घन्ना लाल कुम्हार के घर के ताले भी चोरों ने तोड़े पर खटपट की आवाज सुन परिजन उठ जाने से चोर भाग निकले अलसुबह ग्रामीणों ने आसींद थाने में सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची 
 आसींद पुलिस सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह हेड कांस्टेबल शिवराज सुखारिया मय जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे.  मौके पर जांच कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है. सुराज में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बन रही हैं, वहीं आमजन में चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली से विश्वास उठ रहा है.

 जून माह की शुरुआत से ही चोरियों का सिलसिला शुरू हुआ था जो अब तक जारी है. आये दिन गांव में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से निकल भागते है। चोरों के हौसले बुलंद और बैखोप होते जा रहे है.

यह भी पढ़ें:नगर परिषद प्रशासन ने शहर के मांस विक्रेताओं से की चर्चा,फिल्म चढ़ाकर होगी मांस की बिक्री

Trending news