Bhilwara: खांखला में ग्राम पंचायत के सामने मारुति वैन में लगी आग, दो दुकानें जलीं
Advertisement

Bhilwara: खांखला में ग्राम पंचायत के सामने मारुति वैन में लगी आग, दो दुकानें जलीं

Bhilwara News: निकटवर्ती ग्राम खांखला में मेन बाजार में, ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने मारुति वैन में अचानक आग लग गई. आग के कारण मारुति वैन में गैस टैंक धमाके की आवाज के साथ फटा, विस्फोट के चलते पास की दुकानों में आग लग गई. 

 

Bhilwara: खांखला में ग्राम पंचायत के सामने मारुति वैन में लगी आग, दो दुकानें जलीं

Bhilwara: निकटवर्ती ग्राम खांखला में मेन बाजार में, ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने मारुति वैन में अचानक आग लग गई. आग के कारण मारुति वैन में गैस टैंक धमाके की आवाज के साथ फटा, विस्फोट के चलते पास की दुकानों में आग लग गई. दुकानों में रखी सामग्री जल गई. ग्राम पंचायत कार्यालय का बोर्ड भी जल गया. धमाके के साथ विस्फोट होने पर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. मारुति वैन के पर खचचे उड गए.

खांखला सरपंच रतन लाल सोनी ने बताया कि मेन बाजार में ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने मारुति वेन चालक हवा भरवाने और सर्विस करवाने के लिए रुका था. चालक व उसके परिजन पास होटल पर चाय पी रहे थे. कि मारुति वैन में अचानक आग लग गई. आग के कारण मारुति वैन में लगा गैस का टैंक धमाके के साथ विस्फोट हुआ और आग की लपटे चारों ओर फैल गई. 

धमाके के साथ विस्फोट होने पर आग आस-पास की दुकानों पर व ग्राम पंचायत कार्यालय पर लगे बोर्ड तक पहुंची जिसके कारण पंचायत के निकट दुकानों में रखी सामग्री जल गई, वही ग्राम पंचायत कार्यालय का बोर्ड भी जलने लगा. धमाके के साथ विस्फोट होने से आग चारों ओर फैल गई. आग का मंजर देखकर बाजार में अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते नजर आए. 

वहीं ग्राम पंचायत कार्यालय के बाहर पानी के टैंकर के उपलब्ध होने के कारण लगभग ग्रामीणों ने आग पर पानी फेंककर काबू पाया. धमाके के साथ हुए विस्फोट के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. सूचना पर गंगापुर दमकल भी मौके पर पहुंची. मारुति वैन बंसीलाल सीता की जो अपने परिवार जन के साथ देवस्थान पर जा रहा था हवा भरवाने के लिए रुका और हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023 : राजस्थान रॉयल्स क्या इस बार खत्म कर पाएगी IPL ट्रॉफी का सूखा, ये है बड़ी चुनौती

100 साल से भी पुराना है भरतपुर की इस दुकान का 'चना जोर गरम' और नमकीन, क्या आपने लिया इसका जायका?

 

Trending news