भीलवाड़ा में व्यापारी पर लाठी और धारदार हथियारों से किया हमला, सिर में लगे 6 टांके
Advertisement

भीलवाड़ा में व्यापारी पर लाठी और धारदार हथियारों से किया हमला, सिर में लगे 6 टांके

Bhilwara News: भीलवाड़ा में व्यापारी पर लाठी और धारदार हथियारों से हमला किया गया है, सिर में 6 टांके लगे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

 

घायल व्यापारी को इलाज के लाया गया अस्पताल.

Bhilwara News: स्कूटी सवार व्यापारी को घर जाते समय सूनसान सड़क देख 5 ,6 बाइक सवार बदमाशों ने रोक कर लाठी,बेस बॉल के डंडों व अन्य धारदार हथियार से मारपीट कर दी. हमले में व्यापारी बुरी तरह घायल हुआ है. मामला शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है, आरसी व्यास कॉलोनी में रहने वाला नवीन पिता विमल डांगी ( 45 ) गुरुवार रात करीब 9:30 , 10 बजे के बीच माणिक्य नगर में अपने माता-पिता के घर से आरसी व्यास में अपने घर पर स्कूटी से जा रहा था.

नवीन के सिर में 6 टांके आए हैं

 इसी दौरान नवजीवन स्कूल के निकट पांच छः बदमाशों ने अंधेरा और सूनसान जगह देख उसकी स्कूटी के आगे अपनी गाड़ियां लगाकर रुकवाया और उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया.चोट लगने से नवीन जमीन पर गिर गया हमलावरों ने उसे बेसबॉल के डंडों से पीटा.घायल नवीन की आवाज सुनकर वहां आस पड़ोस के लोग व परिजन पहुंचे, जिन्होंने उसे इलाज के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया नवीन के सिर में 6 टांके आए हैं.

घायल नवीन ने बताया कि वह माणिक्य नगर अपने माता-पिता के मकान से आरसी व्यास अपने घर जा रहा था.इसी दौरान 5 - 6 बदमाशों ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसके हाथ पैर पर डंडों से मारपीट की.उसके चिल्लाने पर वहां आस पास के लोग इकट्ठा हुए जिन्हें देख हमलावर भाग निकले.हमलावरों में से एक ने जाते-जाते दामोदर मुंदडा से समझौता करने वरना अंजाम और बड़ा होने की धमकी दी.

 सूचना मिलने पर सुभाष नगर थाना पुलिस महात्मा गांधी पहुंची और घायल नवीन के बयान दर्ज किए. एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि 9:30 बजे के आसपास नवीन अपने घर जा रहा था.इसी बीच आरसी व्यास कॉलोनी में नवजीवन स्कूल के पास उस पर पांच बदमाशों ने हमला कर दिया.

हमले में घायल नवीन को इलाज के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल में लाया गया जहां उसके सिर पर गंभीर चोटें आई है और 6 टांके लगाए गए हैं । पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम में गठित की है जो आरोपियों की तलाश में लगी है.फिलहाल नवीन के भाई अरुण की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू की.

आपसी रंजिश का है मामला

नवीन ने बताया कि उसकी और दामोदर मुंडदा की 5 साल पहले मोबाइल व्यवसाय में पार्टनरशिप थी.दोनों ने इस पार्टनरशिप को खत्म करके अपनी अलग-अलग दुकान खोल ली थी.व्यावसायिक लेनदेन और हिसाब के चलते दोनों के बीच लंबे समय से रंजिश थी.नवीन का कहना है कि दामोदर ने उसे झूठे मामलों में फंसा रखा है ,उसकी नीयत में खोट है ,वो व्यापार के रुपए देना नहीं चाहता है और उसे बार-बार धमकी देता रहता है.

पहले भी हो चुका है हमला

नवीन के भाई अरुण डांगी ने बताया कि इससे पहले 17 फरवरी को कुछ व्यक्तियों ने इसी स्थान पर उनके भाई पर हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन उसे समय वो हमलावरों धक्का देकर भागने निकला था.

नवीन ने इस संबंध में सुभाष नगर थाने में मामला भी दर्ज करवाया था और उसने उस समय हुए हमले के सीसीटीवी फुटेज भी दिए थे लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने के चलते आरोपी के हौसले बुलंद है वह कई बार उससे और उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दे चुका है.

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price : तेल की कीमतें हुई कम, लेकिन हरियाणा से अब भी झुंझुनूं में महंगा है पेट्रोल व डीजल

 

 

Trending news