Bhilwara News: चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, कीचड़ से मुंह किया काला, पहनाई जूतों की माला
Advertisement

Bhilwara News: चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, कीचड़ से मुंह किया काला, पहनाई जूतों की माला

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक युवक को लोगों ने चोरी करते हुए पकड़ा. फिर उसके साथ जमकर मारपीट की गई और उसके मुंह को कीचड़ से काला किया गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

 

Bhilwara News: चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, कीचड़ से मुंह किया काला, पहनाई जूतों की माला

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर में एक गैस गोदाम से गैस का सिलेंडर चुरा रहे है एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई लगा दी. क्षेत्रवासियों ने उसे एक खंभे से बांध जूते- चप्पल और लातों से उसे जमकर पीट दिया. रास्ते से जो कोई व्यक्ति गुजरा उस पर हाथ साफ करता गया. 

इतने पर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उन्होंने नाली के कीचड़ से उसका मुंह काला कर दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए और पास पड़े फटे हुए जूते की एक माला उसके गले में पहना दी. युवक लगातार मारपीट नहीं करने की मिन्नत करता रहा लेकिन लोग उस पर लात घुसे बरसाते रहे.

इस दौरान किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचवटी का है. वीडियो एक दो दिन पुराना बताया जा रहा है. इसमें एक युवक को कॉलोनी वालों ने खंभे से बांधा है, उसके कपड़े फाड़ दिए. युवक लगातार उसे नहीं पीटने की गुहार लगा रहा है लेकिन जो भी आ रहा है वह उसे लगातार पीटता जा रहा है.

इस दौरान वहां कुछ बच्चे भी आ गए और पिटाई करने वालों पर वो तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.  गुस्साएं लोगों ने इस युवक के कपड़े फाड़ दिए और नाली से कीचड़ निकाल के इसके चेहरे पर मल दिया. एक युवक ने पास ही नाली में पड़े के जूते को उसके गले में माला बनाकर पहना दिया. चोरी करते पकड़ा गया यह युवक नशे का आदि भी बताया जा रहा है.

क्षेत्रवासियों का कहना है कि इस क्षेत्र में नशेड़ियों का आतंक है. आए दिन यह लोग घरों से कुछ ना कुछ सामान चुरा ले जाते हैं. आज इसे रंगे हाथों पकड़ लिया और इसकी पिटाई कर दी है. कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो का पता लगा है, इस संबंध में कोई रिपोर्ट आई तो उसे पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Alwar News: बूढ़ी के नशे ने घर में लगाई आग, धू-धू करके जली झोपड़ी

यह भी पढ़ेंः Barmer News: धर्मांतरण को लेकर वासुदेव देवनानी का बड़ा बयान, सख्त कानून बनाने की मांग

Trending news