पेटभर कचोरी खाई..पैसे मांगे तो कर दिया जानलेवा हमला, 3 हमलावर चढ़े भीड़ के हत्थे
Advertisement

पेटभर कचोरी खाई..पैसे मांगे तो कर दिया जानलेवा हमला, 3 हमलावर चढ़े भीड़ के हत्थे

कचोरी खाने के बाद जब कचोरी बेचने वाले ने पैसे मांगे तो उस पर हमला कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

पेटभर कचोरी खाई..पैसे मांगे तो कर दिया जानलेवा हमला, 3 हमलावर चढ़े भीड़ के हत्थे

Jahazpur: कोटड़ी कस्बे में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक कचोरी के ठेले पर कचोरी बेचने वाले के सिर पर तीन युवकों ने वार करके गंभीर घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि कचोरी के पैसे मांगने पर गुस्साए तीन युवकों ने ठेले वाले पर हमला बोल दिया. जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई है. तीनों हमलावर को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने धर दबोचा है. जानकारी के मुताबिक कोटड़ी कस्बे में कचोरी बेचने वाले दीपक माली के ठेले पर तीन युवक कचोरी खाने के लिए आए.

इसके बाद वहां किसी बात को लेकर वह दीपक से उलझ गए एवं पत्थर एवं अन्य हथियार से उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे दीपकगंभीर रूप से घायल हो गया.इसके बाद दीपक वहां बेसुध होकर गिर गया. जिसे देख कर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दीपक के सिर पर गहरी चोट लगने के बाद ग्रामीण उसे अस्पताल लेकर आए.

जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है. उधर तीनों हमलावरों को भीड़ ने दबोच लिया. साथ ही हमलावरों की जमकर पिटाई की. एक युवक को ग्रामीण थाने लेकर आए. दो युवक जो भगाने के प्रयास कर रहे थे जिन्हें जहाजपुर रोड पर लोगों ने पकड़ कर जमकर पीटा और पुलिस को सपुर्द किया. जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news