राजस्थान सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ेगा सैनी समाज, लाठी डंडो के साथ बुलाए लोग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608107

राजस्थान सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ेगा सैनी समाज, लाठी डंडो के साथ बुलाए लोग, वीडियो वायरल

Saini society will fight with Rajasthan government: 12 प्रतिशत आरक्षण को लेकर एक बार फिर राजस्थान की सड़कों  पर सैनी और कुशवाह समाज आंदोलन की तैयारी में है जिसे लेकर प्रदेश संयोजक मुरारी लाल सैनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

राजस्थान सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ेगा सैनी समाज, लाठी डंडो के साथ बुलाए लोग, वीडियो वायरल

Saini society will fight with Rajasthan government: 12 प्रतिशत आरक्षण को लेकर एक बार फिर  राजस्थान की सड़कों  पर सैनी और कुशवाह समाज के लोग आंदोलन करने की तैयारी में दिख रहें है. इस आंदोलन की रणनीति को लेकर सैनी समाज की आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक मुरारी लाल सैनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में प्रदेश संयोजक  लोगों से सरकार के साथ आरपार की  लड़ाई  की बात कह रहें है. साथ ही वीडियो में वह यह भी कहते हुए साफ सुनाई दे रहे है कि हम अपना हक लेकर रहेंगे. साथ ही समाज के लोगों को लाठी डंडे के साथ आंदोलन स्थल पर आने की बात कहते हुए वीडियों में साफ देखा जा रहा हैं.

भुसावर  में आयोजित कार्यक्रम का है वीडियो
भरतपुर जिले की वैर के भुसावर में आयोजित सैनी समाज के एक कार्यक्रम का यह वायरल वीडियो बताया जा रहा जिसमें  सैनी समाज की आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक मुरारी लाल सैनी सरकार को चुनौती देते हुए नजर आ रहे कि अगर उनकी  मांगे नहीं मानी तो तीसरा विकल्प चुनेगा सैनी और कुशवाह समाज. 

चक्का जाम को लेकर की चर्चा 
बता दें कि  में आयोजित हुए सैनी समाज के कार्यक्रम में पहुंचे सैनी समाज के आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक मुरारी लाल सैनी ने समाज के लोगों से मुलाकात की और आगामी 21 अप्रैल को आरक्षण के लिए किए जाने वाले चक्का जाम को लेकर चर्चा की. साथ ही कह रहे है कांग्रेस सरकार ने अगर उनकी बात नही सुनी तो फिर वह भाजपा कांग्रेस को छोड़कर तीसरा विकल्प चुनेगे।

सैनी समाज की आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक मुरारी लाल सैनी का वायरल हो रहे  वीडियो  की ZEE MEDIA  पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news