बाड़मेरः घर में अकेली बुजुर्ग महिला का चोरों ने किया कत्ल, कैश और कीमती सामान उड़ा हुए फरार
Advertisement

बाड़मेरः घर में अकेली बुजुर्ग महिला का चोरों ने किया कत्ल, कैश और कीमती सामान उड़ा हुए फरार

बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र के कोसरिया गांव में एक रहवासी ढाणी में खून से लथपथ एक बुजुर्ग महिला का शव मिला है जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

बाड़मेरः घर में अकेली बुजुर्ग महिला का चोरों ने किया कत्ल, कैश और कीमती सामान उड़ा हुए फरार

Barmer News: बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र के कोसरिया गांव में एक रहवासी ढाणी में खून से लथपथ एक बुजुर्ग महिला का शव मिला है जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों के जरिए पूलिस को सूचना मिलने पर बायतु थाना पुलिस और पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए.

जानकारी के अनुसार कोसरिया गांव निवासी सारो देवी अपने घर में अकेली रहती थी. सोमवार को जब बुजुर्ग महिला घर से बाहर नहीं दिखाई दी तो सोमवार को  पड़ोस के लोगों ने जब घर में जाकर देखा तो वह घर के आंगन में खून से लथपथ बुजुर्ग महिला का शव मिला और घर के अंदर से सामान भी आंगन और खेत में बिखरा हुआ पाया गया. अधीक्षक दिगंत आनंद बायतु थाना पुलिस व एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो पुलिस की प्रारंभिक जांच में 2 लोगों के पदचिन्ह मिले हैं जिन्होंने महिला की चाकू से वार कर हत्या कर दी. और घर से नकदी व सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए.

पुलिस के अनुसार कोसरिया आदाणी सारणों की ढाणी निवासी सारोदेवी (80) पत्नी चुतराराम घर में अकेली ही रहती थी. मृतका के एक बेटी थी जिसकी शादी कर दी थी इसके बाद मौत हो गई थी. बुजुर्ग सारोदेवी के परिवार में कोई नहीं होने के कारण अकेली ही रहती थी. रविवार रात को भी सो गई थी. सोमवार को जब परिवार व आसपास के लोगों ने बुजुर्ग महिला को नहीं देखा तो घर पर जाने पर खून से लथपथ हालात में शव पड़ा मिला. घर का सामान बिखरा पड़ा था. कैश  व कीमती सामान भी नहीं मिला. इस पुलिस को सूचना दी. बायतु पुलिस मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने शव को बायतु हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया.

मृतका के भाई चेनाराम ने पुलिस को मर्डर की रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार करने के लिए सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में इस IPS अधिकारी से कांपने लगे है अपराधी, खुद 7 साल जेल काटकर आया, अब गुंडों के लिए बना यमराज

आजादी के 30 साल बाद राजस्थान के इस किले में पाकिस्तान ने मांगी थी हिस्सेदारी, भारत सरकार ने दिया था करारा जवाब

Trending news