Barmer News: 1,00,000 की रिश्वत लेते बालोतरा नगर परिषद के आयुक्त और दलाल गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1456909

Barmer News: 1,00,000 की रिश्वत लेते बालोतरा नगर परिषद के आयुक्त और दलाल गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की स्पेशल यूनिट ने बाड़मेर जिले के बालोतरा नगर परिषद में कार्रवाई करते हुए ₹1,00,000 की रिश्वत लेते हुए नगर परिषद आयुक्त और उनके एक दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 
 

Barmer News: 1,00,000 की रिश्वत लेते बालोतरा नगर परिषद के आयुक्त और दलाल गिरफ्तार

Pachpadra, Barmer News: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की स्पेशल यूनिट ने बाड़मेर जिले के बालोतरा नगर परिषद में कार्रवाई करते हुए ₹1,00,000 की रिश्वत लेते हुए नगर परिषद आयुक्त और उनके एक दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 
वहीं, रिश्वत की राशि एक सफाई कर्मचारी लेकर फरार हो गया, जिसकी एसीबी की टीम लगातार तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, परिवादी ने एसीबी में शिकायत कर दर्ज करवाई की कृषि भूमि की लीज डीड जारी कर व्यवसाय पट्टा जारी करने की एवज में बालोतरा नगर परिषद आयुक्त जोधाराम विश्नोई दलाल प्रकाश विश्नोई के मार्फत ₹100000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं. इस पर एसीबी की टीम ने शिकायत का गोपनीय सत्यापन करवाया, जहां पर शिकायत सत्य पाई गई. 

यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

इसके बाद जोधपुर एसीबी के डीआईजी सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्ग सिंह राजपुरोहित और सीआई राजेन्द्र सिंह की टीम ने कार्रवाई करते हुए नगर परिषद आयुक्त जोधा राम बिश्नोई और उसके दलाल प्रकाश विश्नोई को आयुक्त के सरकारी आवास से ₹100000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. 

एसीबी की टीम अब तलाश कर रही 
एसीबी की टीम द्वारा सरकारी आवास को घेरने से पहले ही रिश्वत की राशि लेकर सफाई कर्मचारी परसाराम पहले ही फरार हो गया. जिसकी एसीबी की टीम अब तलाश कर रही है. फिलहाल एसीबी की टीम नगर परिषद आयुक्त के आवास सहित अन्य ठिकानों पर भी दबिश देकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. एसीबी की टीम घूसखोर नगर परिषद आयुक्त व उसके दलाल से अब गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

यह भी पढे़ं-  दूल्हे का हाथ देखकर दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार, हाथ जोड़ते रहे ससुराल वाले

Trending news